Loading...

MeToo: तनुश्री दत्ता ने नेहा कक्कड़ को ललकारा, इंडियन आइडल के मेकर्स की निंदा

मुंबई। भारत में MeToo मूवमेंट का झंडा उठाने वाली फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता नहीं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन और इंडियन आईडल के मेकर्स पर सवाल खड़े किए। उन्होंने इंडियन आईडल रियलिटी शो की जज नेहा कक्कड़ को ललकार ते हुए पूछा इन हालातों के बावजूद वह कैसे शो में काम कर पा रही है। बता दें कि शो के दौरान एक प्रतिभागी ने नेहा कक्कड़ को सरेआम KISS कर दिया था।

सोनी टीवी ने अनु मलिक को जज क्यों बनाया

मिड-डे को दिए अपने इंटरव्‍यू में तनुश्री ने कहा,'मैं खड़े होकर सोना महापात्रा और ऐसे सभी लोगों के लिए तालियां बजाना चाहती हूं जो अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। मुझे सबसे ज्‍यादा ये बात चौंकाती हैं कि सोनी जैसा फैमली-फ्रेंडली चैनल ऐसे आदमी को अपने शो पर जज बनने के लिए इजाजत दे रहा है, जबकि कई प्रतिष्ठित महिलाओं ने इस शख्‍स से जुड़ी आपबीती शेयर की है। क्‍या मानवीय मूल्‍यों से भी ऊपर है टीआरपी। क्‍या ऐसे लोगों को उनके काम के लिए जिम्‍मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

नेहा कक्कड़ ने किसिंग कांड पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

तनुश्री ने कहा, 'नेहा के साथ खुद इस शो पर एक ऐसी घटना हुई जब एक कंटेस्‍टेंट ने उन्‍हें जबरदस्‍ती KISS किया। उन्‍होंने खुद यह महसूस किया कि आखिर ऐसी किसी घटना के बाद कैसा महसूस होता है लेकिन जैसे नेहा ने अनु मलिक के साथ जज बनने का फैसला लिया, वैसे ही इस घटना पर भी उन्‍होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

बता दें कि अनु मलिक पर सोना महापात्रा और श्‍वेता पंडित जैसी बड़ी सिंगर्स ने बदसलूकी के आरोप लगाए थे। सिंगर नेहा भसीन भी अनु मलिक के व्‍यवहार पर टिप्‍पणी कर चुकी हैं। पिछले एक साल तक इस पूरे मामले पर चुप रहने के बाद हाल ही में पहली बार अनु मलिक ने इस मामले पर चुप्‍पी तोड़ते हुए अपना बयान सोशल मीडिया पर जारी किया था। अनु मलिक ने इस सारी घटनाओं को झुठलाते हुए खुद को निर्दोष बताया।

वहीं तनुश्री ने अनु मलिक का नाम बार-बार समाने लाने वाली सोना महापात्रा की तारीफ की। तनुश्री ने कहा, 'मैं खड़े होकर सोना महापात्रा और ऐसे सभी लोगों के लिए तालियां बजाना चाहती हूं जो अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं।