उमा भारती घायल, ऋषिकेश में हुआ हादसा | Uma Bharti injured

भोपाल।  मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती (राष्ट्रीय उपाध्यक्ष) हादसे का शिकार हो गई। उनके पैर में दो जगह फ्रैक्चर हुआ है, सिर में भी चोट आई है। यह हादसा ऋषिकेश के आश्रम में हुआ। उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना रविवार की है। ब्रहमपुरी आश्रम में फिसलने के बाद उमा के बाएं पैर में दो जगह फ्रैक्‍चर हो गया है। अगले डेढ़ महीने तक पैर में प्‍लास्‍टर चढ़ा रहेगा। खुद उमा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री भारती ने ट्वीट किया है, 'जब मैं ऋषिकेश से थोड़ा ऊपर गरुड़चट्टी पहुंची, वहां पर घने जंगलों के बीच में गंगा किनारे पर राम तपस्थली है वहीं पर हमारा एक दिन का ब्रेक था किंतु कल ही एक ऐसी अनचाही घटना घटित हुई कि मुझे देहरादून के हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा।'

उमा भारती ने बताया कि कल दोपहर के भोजन के बाद फिसल गई जिससे मेरे पांव में सूजन आई, रात में बहुत सूजन एवं दर्द बढ़ गया। आज सवेरे मुझे देहरादून के हिमालयन अस्पताल में जांच के लिए लाया गया, एक्स-रे से पता लगा है कि मेरे बाएं पांव के पंजे में दो जगह फैक्चर हुआ है तथा सिर में भी चोट लगी है। योग्य डॉक्टरों की टीम ने मुझे अस्पताल से छोड़ा ही नहीं, अब मैं यहां अस्पताल में 24 घंटे के लिए भर्ती हूं, पांव में प्लास्टर चढ़ चुका है जो डेढ़ महीने तक रहेगा। मैं आगे की बात कल बताऊंगी। बता दें कि उमा भारती गौमुख से गंगासागर तक गंगा की यात्रा कर रही थीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !