Loading...

सिहोरा में आधी लाश मिली, कमर के ऊपर का हिस्सा गायब | JABALPUR NEWS

सिहोरा/जबलपुर। अज्ञात व्यक्ति की लाश झाड़ियों में मिलने की सूचना पर पुलिस और ग्रामीण उस समय अचरज में पड़ गए जब लाश को देखा कि कमर के ऊपर का पूरा धड़ ही गायब है और कमर के निचला भाग सलामत है जो करीब पन्द्रह बीस दिन पुराना होने की वजह से गल गया है। मौके पर पुलिस के अधिकारियों ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जबकि मृतक युवक की शिनाख्त नही हुई है।

मझगवां थाना अंतर्गत मझगवां के बायपास में सड़क से लगभग कुछ ही मीटर की दूरी पर झाड़ियों के बीच किसी अज्ञात व्यक्ति के कमर के नीचे का हिस्सा मिला मौके पर पहुंची पुलिस एवं एसडीओपी भावना मरावी ने सभी सूक्ष्म बिंदुओं जांच की और शिनाख्ती के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वहीं पुलिस का यह अनुमान है कि मृत व्यक्ति की लाश का आधा धड़ जानवर खा गए होगें। जबकि मृतक के कमर के नीचे का जो हिस्सा मिला है उसमें वह अंडरवियर पहने हुए है जींस आधा उतरा हुआ घुटनो के नीचे तक है और टांगो (पैर) में किसी तरह से जानवर के नोंचने कर खाने के निशान गहरे निशान भी नही समझ आ रहे। जिसको लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चा हो रही है। जबकि मौके पर पुलिस ने सूक्ष्मता से जांच करने पर भी शिनाख्ती के कोई पुख्ता समान नही मिला जिससे मृतक की पहचान हो सके।

★ इन बिंदुओं पर संदेह
मौके पर जिस जगह लाश का धड़ मिला है उस रोड में दिन रात वाहनों का आवागमन चलता रहता है ऐसे में कोई भी जानवर की लाश का आधा धड़ कैसे खा सकता है जबकि मृतक की कमर के निचले हिस्से में अंडरवियर व्यवस्थित पहने हुए है और जीन्स का पेंट आधा उतरा हुआ घुटनो के नीचे तक है और कमर से लेकर पैर तक का हिस्सा सबूत मिला है सिर्फ कमर के ऊपर का हिस्सा नही है। यह भी शंका जाहिर की जा सकती है कि किसी ने योजनाबद्ध तरीके लाश को ठिकाने लगाने के लिए आधा हिस्सा लाश का सड़क किनारे झाड़ियों में छुपा कर फेंका हो और बाकी बचे हिस्से को कहीं अन्य जगह पर फेंका गया हो। जबकि संबंधित मझगवां थाना में किसी के गुमसुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज नही है। पुलिस इस मामले से जुड़े हर पहलुओं पर जांच में जुटी।

★इनका कहना
किसी अज्ञात व्यक्ति का आधा धड़ मिला सँभवतः जिसे जानवर खा गए हैं शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
भावना मरावी एसडीओपी सिहोरा