Loading...    
   


होटल संचालक की हत्या, घर के दरवाजे पर मारी गोली | JABALPUR NEWS

जबलपुर। गांधीग्राम में शनिवार रात होटल संचालक की घर के गेट के सामने अज्ञात लोगों ने सिर पर गोली मार दी। गोली लगते ही युवक घर की दीवार पर स्कूटी सहित गिर पड़ा। चीख सुनकर घर के लोग जब तक बाहर निकले, तब तक हमलावर भाग चुके थे। खून से लथपथ युवक को परिवार के लोग आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक गांधी ग्राम निवासी ऋषि असाटी (RISHI Asati) (28) की बाजार मोहल्ला में चाय पान की होटल है। शनिवार रात 11.30 बजे के लगभग ऋषि होटल को बंद कर स्कूटी से घर के लिए निकला था। करीब 15 मिनट बाद वह अपने घर के गेट के पास पहुंचा और मां को गेट खोलने के लिए आवाज लगाई। उसी समय कुछ लोगों ने ऋषि के सिर में गोली मार दी।

फायर की आवाज सुनते ही उसके पिता पुरुषोत्तम असाटी (Purushottam Asati) और घर के लोग बाहर की तरफ भागे। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग भी बाहर निकल आए। देखा कि गेट के पास ऋषि दीवाल से सटा खून से लथपथ पड़ा था। बेटे की हालत देखकर वह बुरी तरह घबरा गए। आनन-फानन में निजी वाहन से ऋषि को मेडिकल कॉलेज ले गए, लेकिन तब तक काफी दे हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

गांधीग्राम में हुई इस घटना के बाद एसडीओपी भावना मरावी और गोसलपुर थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मोहल्ले और आसपास के लोगों के बयान लिए। पुलिस को मृतक के घर के पास से खोखा जब्त किया। जिसकी फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने ऋषि का मोबाइल भी जब्त कर जांच में लिया है। वहीं होटल में काम करने वाले कर्मियों से भी पूछताछ कर रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here