Loading...    
   


जबलपुर में कांग्रेस नेता की सिर में गोली मरकर हत्या | JABALPUR NEWS

जबलपुर।  जमीनी विवाद पर कांग्रेस नेता भरत कुशवाहा (BHARAT KUSHAWAHA)(38) के सिर में सगे चाचा-भतीजे ने कई राउंड गोलियां दागकर हत्या कर दी गई है, जमीन विवाद पर दो लोगों में आपसी भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों ओर से गोलियां भी चलीं। जिसके बाद मौके पर भीड़ लग गई। फायरिंग में एक कांग्रेस नेता की मौत हो गई है। वहीं अन्य लोगों को चोटें आई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है। हालात को काबू में कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोहलपुर थानांतर्गत अमखेरा बस्ती नम्बर दो में 8 हजार वर्गफीट जमीन के विवाद में कांग्रेस नेता की सगे चाचा व भतीजे ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। प्रॉपर्टी को लेकर दोनों पक्षों में कोर्ट में भी मामला लम्बित था। गुरुवार 31 अक्टूबर शाम को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। आज सुबह 10 बजे के लगभग भरत कुशवाहा घर पर मौजूद थे, तभी उनके चाचा राजाराम (RAJARAMKUSHAWAH) अपने बेटे संदीप (SANDEEP KUSHAWAH)के साथ पहुंचे और भरत के सिर में गोली उतार दिया।

उसे गम्भीर हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले में राजाराम को हिरासत में ले लिया है. मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here