Loading...

शादी होते ही लड़की वालों ने दूल्हे को चाकुओं से गोदा | INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। लव मैरिज करने के चंद घंटे बाद ही युवक पर पत्नी के परिजन ने जानलेवा हमला कर दिया। बीच बचाव करने पर मां व मौसेरी बहन से मारपीट की गई। परिवार के लोग युवती को जबरन साथ लेकर चले गए। युवक का गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दोपहर 4 बजे कुणाल यादव (23) को परिजन चाकू लगने पर एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। उसे पेट व पीठ पर वार किए गए। बहन दीक्षा ने बताया कुणाल ऑटो रिक्शा चलाता है। उसका रीना से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ये बात रीना के परिजन को पता चली। उसका भाई सचिन और कुणाल दोस्त है। रीना के परिजन ने दो महीने पहले कुणाल के साथ मारपीट की थी। गुरुवार को कुणाल व रीना घर से भाग निकले। कल उन्होंने चिंतामण गणेश मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोपहर में कुणाल धरमपुरी स्थित सांई विहार कॉलोनी में नानी के घर पहुंचे। घर में आकर वे बैठे ही थे कि रीना के भाई संजू भाऊ, सचिन, राजू, उसकी मां व भाभी सहित अन्य परिजन पांच गाडिय़ों से पहुंचे। उन्होंने कुणाल पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने पर मां किरण, मौसेरी बहन सिमरन के साथ भी मारपीट की। ये लोग जबरन रीना को लेकर घर से भाग निकले।

रीना के घर से गायब होने पर तिलक नगर थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दो दिन से दीक्षा के ससुराल में आकर संजू व अन्य लोग चाकू दिखाकर उसे धमका रहे थे। शनिवार रात भी फोन कर उन्होंने रीना की जानकारी मांगी। जब दीक्षा ने मना किया तो उसकी आवाज हमेशा के लिए बंद कर देने की धमकी दी। रात में वे तिलक नगर थाने पर रिपोर्ट लिखाने पहुंचे। तब ऑपरेटर नहीं होने की बात कहकर उन्हें रविवार को आने के लिए कहां गया। रीना का पूरा परिवार घर से गायब है।