Loading...

बुजुर्ग केदारसिंह के सुसाइड मामले में दो पुलिसकर्मी लाइन अटैच | INDORE NEWS

इंदौर। नेहरू पार्क में जहर खाकर आत्महत्या करने वाले केदारसिंह (Kedar Singh) पिता जगन्नााथ निवासी रघुवंश नगर बाणगंगा के मामले में सोमवार को दो पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया। इनकी जांच के निर्देश भी दिए गए हैं। केदारसिंह ने मरने के पहले सुसाइड नोट में बहू अनमोल, उसका प्रेमी आसिफ और बहू का भाई कालू, मां अनीता व देवेंद्र चौहान के साथ दो पुलिसकर्मियों के नाम भी लिखे थे।

केदारसिंह ने 31 अक्टूबर को नेहरू पार्क में जहर खाकर आत्महत्या (Suicide Case) कर ली थी। उसके पास एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें बहू के अवैध संबंध होने की बात कही थी। साथ ही बहू के भाई, मां और प्रेमी का नाम भी लिखा है। दूसरे दिन जब पुलिस ने जांच की तो केदारसिंह के पास से दूसरा सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें तीन नाम और सामने आए थे। उसमें दो पुलिसकर्मी योगेश यादव और त्रिलोक गुर्जर (Yogesh Yadav and Trilok Gurjar) के अलावा एक आरओ वाटर वाले देवेंद्र चौहान (Devendra Chauhan) का नाम है। देवेंद्र से केदार ने रुपए उधार लिए थे, जिसे चुकाने के बाद भी वह और रुपए की मांग कर रहा था। 

सोमवार को मामला एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र के सामने पहुंचा। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर उनकी जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही सुसाइड नोट में जिन लोगों के नामस हैं, उनकी भी ठीक से जांच करने के लिए कहा है।