Loading...

रिजल्ट मांगने पर कॉलेज प्रबंधन ने छात्र को पीटा, जहर खाते हुए वीडियो बनाकर पोस्ट किया | INDORE NEWS

इंदौर। शहर में आत्महत्या के मामले तेजी से बढ़ते जी रहे हैं इसी के चलते इन दिनों एक और मामला सामने आया है। इंदौर के सीतलामाता माता बाजार में रहने वाले एक छात्र ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। बताया जाता है उसका एक वीडियो अपने दोस्तों को भेजा था, दोस्त देखते ही उसके पास पहुंच गए। वीडियो में कॉलेज प्रबंधन से नाराज होकर जहर खाने की बात कही है। 

पुलिस के अनुसार अजय (Ajay Mishra) पिता दिनेश मिश्रा (Dinesh Mishra) निवासी सीतलामाता बाजार को इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया है। उसका फिलहाल इलाज चल रहा है। वह मूल रूप से रीवा का रहने वाला है। यहां पर रहकर एक निजी कॉलेज से बीएड कर रहा है। वहां से दो सेमेस्टर की परीक्षा देने के बाद जब रिजल्ट नहीं आया तो उसने विश्वविद्यालय में पता किया। इस पर पता चला कि कॉलेज की मान्यता ही नहीं है। उसके रिजल्ट मांगने पर प्रताडि़त किया गया है। उसे अस्पताल लेकर आए भाई लोकेश मिश्रा ने बताया कि वह टैगोर कॉलेज में पढ़ रहा है। 
 
कॉलेज के डायरेक्टर संजय पारीख (sanjay parikh) द्वारा मारने की लगातार धमकियां दी जा रही थीं। पुलिस के मुताबिक परेशान छात्र ने जहर खाते हुए वीडियो भी बनाया है। जो जल्द ही हमारे पास होगा। मैं टैगोर शिक्षा महाविद्यालय गोमटगिरी गांधीनगर इंदौर (Tagore Education College Gomatgiri Gandhinagar Indore) में बीएड के तृतीय सेमेस्टर में अध्ययनरत हूँ मैंने उक्त महाविद्यालय में 2018 में प्रवेश लिया था। मेरे द्वारा प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा देने के बाद उक्त महाविद्यालय द्वारा प्रझम सेमेस्टर का रिजल्ट जारी नहीं किया गया तथा रिजल्ट जारी न करने के बावजूद द्तिीय सेमेस्टर की परीक्षा आयोजित की गई और मेरे द्वारा सेमेस्टर की परीक्षा दी गई जिसका भी अब तक रिजल्ट नहीं आया है। 

जब मैं अपना रिजल्ट मांगने पहुंचा तो मुझे कॉलेज के डायरेक्टर संजय पारिख ने धमकी दी कि तुमको जो करना है कर लेना मैं अभी रिजल्ट नहीं दूंगा और दो साल बाद दूंगा। मेरे साथ गाली-गलौच की गई और अभद्र व्यवहार किया गया। एक मेडम ने मुझे चाटा मारा और धमकी भी दी कि यदि तुमने कुछ बोला तो हम तेरे साथ बहुत गलत करेंगे और तु कुछ नहीं कर सकेगा।