Loading...

रिश्वत मामले के आरोपी आरक्षक अंकित उपाध्याय सस्पेंड | INDORE NEWS

इंदौर। रिश्वत मामले में लोकायुक्त में ट्रैप हुए सराफा थाने के सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। उसकी विभागीय भी करवाई जा रही है। नगर सुरक्षा समिति सदस्य के पकड़ाने के बाद बैठक कर नई गाइड लाइन बनाई। अब थाना संयोजक ऐसे सदस्यों की मॉनिटरिंग की जाएंगी। 

लोकायुक्त ने बुधवार को सराफा थाने के सिपाही अंकित उपाध्याय व नगर सुरक्षा समिति सदस्य राजेंद्र तिवारी (Constable Ankit Upadhyay and Municipal Safety Committee Member Rajendra Tiwari) को पकड़ा था। अंकित ने शेख कमाल हुसैन (Sheikh Kamal Hussain) को धोखाधड़ी मामले में फंसा देने की धमकी देकर 25 हजार रुपए की मांग की थी। इसके एवज में बीस हजार रुपए वह ले भी चुका था। बाकी बचे पांच हजार रुपए के लिए लगातार वह दबाव बना रहा था। इसी के बाद मामले की शिकायत लोकायुक्त को की गई। एसपी पश्चिम अवधेश गोस्वामी ने बताया कि मामले में सिपाही अंकित को निलंबित कर दिया गया है। उसकी विभागीय जांच करवाई जा रही है। 

थाने में अन्य किसी की भूमिका की जांच की जा रही है। वही घटना में नगर सुरक्षा समिति सदस्य राजेंद्र तिवारी के रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ाया था। इस घटना के बाद नगर सुरक्षा समिति की गुरुवार को एक बैठक हुई।