Loading...

परिवार हॉस्पिटल से लौटा तो देखा लाडला बेटा फांसी पर लटक रहा था | INDORE NEWS

इंदौर। मां के हॉस्पिटल चले जाने के बाद युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक मोहित 20 पिता नर्मदाप्रसाद यादव (Mohit Yadav (20) father Narmadaprasad Yadav) निवासी नैनोद मल्टी ने बुधवार शाम को घर में अज्ञात कारण से फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide by hanging) कर लिया । 

जांच में पता चला है कि मृतक की मां की तबियत खराब होने पर बहन और पिता उन्हें हॉस्पिटल ले गए थे। सभी शाम को घर लौटे। बहन ने मृतक को कई आवाज लगाई, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। पिता ने दरवाजा खटखटाते हुए उसे कई आवाज लगाई। बाद में परिवार के कहने पर परिवार का सदस्य घर की खिडक़ी से अंदर घुसा। तब उन्हें पता चला कि मृतक ने फांसी लगा ली है। सभी उसे फंदे से उतारकर अरविंदो हॉस्पिटल ले गए। मृत घोषित करने के बाद प्रबंधन ने शव को संरक्षित कराया और पुलिस को सूचना दी। जिला हॉस्पिटल में शव का पीएम कराने के बाद परिजन को सौंपा है। जांच में सुसाइड नोट नहीं मिला। आत्महत्या के कारण का पता लगाएंगे।

मां के हॉस्पिटल चले जाने के बाद युवक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार जब शाम को घर लौटा तो दरवाजा बंद मिला। संदेह के चलते परिवार के सदस्य खिडक़ी के रास्ते अंदर घुसे। तो युवक फंदे पर मिला। सभी उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जांच के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।