Loading...

एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर कोर्ट में धोखाधड़ी का मामला दर्ज | INDORE NEWS

इंदौर। फिल्म 'हमराज', 'कहो न प्यार है' और 'गदर' जैसी कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री अमीषा पटेल (Actress Amisha Patel) के खिलाफ इंदौर की कोर्ट (Indore Court) में 10 लाख रुपए के चैक बाउंस का केस दर्ज हुआ है। कोर्ट ने प्रारंभिक सबूतों के आधार पर अमीषा पटेल के खिलाफ नोटिस जारी कर 27 जनवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं। अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने ने इंदौर की एक युवती से फिल्म प्रोडेक्शन के नाम पर 10 लाख रुपए लिए थे और फिर जो चैक दिया वह बाउंस हो गया है।

चैक बाउंस होने के बाद कई बार चक्कर काटने के बाद भी पेटल ने पैसे नहीं दिए हैं, जिस पर अब उनके खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। यह पहला मौका नहीं है जब अमीषा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। उनके खिलाफ रांची की कोर्ट में भी तीन करोड़ रुपए के चैक बाउंस का मामला विचाराधी है जिसमें उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तक जारी हो चुका है। कोर्ट द्वारा समन जारी करने के बाद भी अमीषा रांची की कोर्ट में उपस्थित नहीं हुईं जिससे गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।\

इंदौर के जिला कोर्ट में दर्ज परिवाद को लेकर एडवोकेट दुर्गेश शर्मा और मनीष पालीवाल ने बतााय शहर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा का अमीषा पटेल से परिचय था। फिल्म प्रोडक्शन को लेकर अमीषा ने निशा से 10 लाख रुपए लिए थे और इसके एवज 24 अप्रैल 2019 का चैक भी दिया था। तय तारीख के बाद निशा ने यह चैक अपने इंदौर स्थित बैंक में पेश किया तो वह बाउंस हो गया। चैक बाउंस होने के बाद अमीषा से संपर्क कर भी पैसे की मांग की गई लेकिन उन्होंने नहीं दिए। वकील के माध्यम से नोटिस भी भेजा लेकिन उन्हें स्वीकार नहीं किया। बाद में परिवाद दायर किया गया। प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी मनीष भट्ट ने परिवाद पर सुवनाई के बाद 27 जनवरी को पेश होने के आदेश दिए हैं।