Loading...

शर्मा कोचिंग क्लासेस के संचालक ने शिक्षिका का रेप किया, गिरफ्तार | INDORE NEWS

इंदौर। खातीपुरा चौराहा स्थित शर्मा कोचिंग क्लासेस में पढ़ाने वाली एक युवती ने कोचिंग संचालक पर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस के अनुसार खातीपुरा चौराहा स्थित शर्मा कोचिंग क्लासेस के संचालक संदीप कृष्ण गोपाल शर्मा (39) को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ उसकी कोचिंग क्लासेस में पढ़ाने वाली एक युवती ने शिकायत की थी। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके साथ पिछले कई दिनों से जबरदस्ती कर रहा है। बदनामी और नौकरी जाने के डर से पीड़िता अब तक चुप रही। पिछले दिनों युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई। सोमवार को पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया।

युवती का प्रकरण दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी संदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी और युवती की दोस्ती थी और उसने युवती के साथ जबरदस्ती नहीं की है। हालांकि पुलिस को शक है कि आरोपी के मोबाइल में युवती की अश्लील रिकार्डिंग और वीडियो हो सकते है। आरोपी द्वारा कोचिंग में आने वाली अन्य छात्राओं के साथ भी कोई गलत हरकत तो नहीं की गई है इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।