Loading...

ठगी का आरोपी रोज दुकान खोलता है, पुलिस कहती है फरार है | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। पूजन सामग्री कारोबार में मदद का झांसा देकर कई लोगों को ठगी का शिकार बनाने वाला आरोपी पियूष शर्मा (Piyush Sharma) शहर में रहकर होटलों में पार्टी कर मजे कर रहा है। आरोपी की महाराज बाड़ा पर दुकान है और वह रोजाना अपनी दुकान पर आता है। इसके बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है जबकि ठगी का शिकार दर्जनों लोग रोजाना पुलिस के पास उसकी सूचनाएं पहुंचा रहे हैं और आरोपी की अग्रिम जमानत की याचिका भी न्यायालय ने खारिज कर पुलिस को धाराएं बढ़ाने के साथ ही आरोपी को पकडऩे के निर्देश दिए हैं। 

उल्लेखनीय है कि जनकगंज थाना क्षेत्र के भाऊ का बाजार मदने की गोठ निवासी विपिन बिहारी गोयल (Vipin Bihari Goyal) व्यवसायी है और उनका ट्रेडिंग का काम है। डेढ़ वर्ष पूर्व उनके दोस्त पियूष शर्मा ने उन्हें पूजन सामग्री का व्यवसाय करने की सलाह दी और पूरा कारोबार जमवाने सहित मोटा मुनाफा कमवाने का लालच दिया। उनकी बातों में आकर विपिन बिहारी ने पांच लाख रुपए पूजन सामग्री के व्यवसाय में लगाए, लेकिन इसके कई माह बीतने के बाद भी ना तो पूजन सामग्री आई और ना ही पियूष ने उन्हें कोई जवाब दिया। जब भी विपिन, पियूष के पास जाते तो वह जल्द ही पूजन सामग्री आने की बात कहकर उन्हें टरका देता था। काफी परेशान होने के बाद विपिन ने इसकी शिकायत जनकगंज थाना पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

जब पियूष के खिलाफ मामला दर्ज हुआ तो पता चला कि विपिन बिहारी की ही तरह पियूष ने करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है, जिनकी शिकायतें पुलिस के पास पहुंची है। आरोपी पियूष शर्मा खासगी बाजार स्थित मोटे गणेश मंदिर के पास रहता है और उसकी महाराज बाड़े पर दुकान है। आरोपी मामला दर्ज होने के बाद से ही अपने घर पर रह रहा है और अपनी दुकान पर भी रोजाना जाता है, लेकिन इसके बाद भी पुलिस कहती है कि उसे आरोपी नहीं मिल रहा है।