महिला टीचर ने क्लास रूम में छात्र से संबंध बनाए, पति ने तलाक दिया, कोर्ट ने जेल भेजा | CRIME

न्यूज़ रूम। एक 28 वर्षीय महिला शिक्षक पर आरोप प्रमाणित हुआ है कि उसने क्लास के अंदर 16 साल के छात्रों से शारीरिक संबंध बनाएं। इस मामले में 2016 में महिला शिक्षक को गिरफ्तार किया गया था। घटना के बाद महिला शिक्षक के पति ने उससे तलाक ले लिया। कोर्ट ने उसे 1 साल जेल की सजा सुनाई है। साथ ही अब जीवन में कभी टीचिंग नहीं कर पाएगी। घटना अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन की है। महिला शिक्षक का नाम Olivia Sondheim है। 

टीचर को शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में 2016 में अरेस्ट किया गया था। टीचर ने छात्र से उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी उम्र 16 साल की थी। संबंध बनाने के बाद ओलिविया ने छात्र से यह कहते हुए रिश्ता खत्म कर लिया था कि वह अब अपनी शादीशुदा जीवन पर ध्यान देना चाहती है। हालांकि, बाद में ओलिविया का अपने हसबैंड तलाक हो गया। अन्य छात्रों के साथ ओलिविया के रिश्ते को लेकर भी जांच की गई थी, लेकिन अन्य मामलों में आरोप तय नहीं किए गए। कोर्ट ने ओलिविया को पीड़ित छात्र से संपर्क करने पर और सजा के बाद बच्चों से जुड़ी किसी जगह पर काम करने पर भी रोक लगा दी।

वॉशिंगटन में सहमति से सेक्स की उम्र सीमा 16 साल है। लेकिन टीचर या फिर पोजिशन ऑफ ट्रस्ट वाले व्यक्ति के लिए सख्त नियम हैं। ओलिविया ने कोर्ट में माना था कि उन्होंने अपने पति को धोखा दिया। महिला ने कहा था कि जो क्षति उसने पहुंचाई है उसके लिए कोई भी शब्द क्षतिपूर्ति नहीं कर सकता। मामले का खुलासा होने के बाद महिला ने टीचिंग छोड़ दी थी ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !