Loading...

महिला आरक्षक ने साथी सिपाही के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया | BHOPAL NEWS

भोपाल। एक पुलिस अफसर के दफ्तर में पदस्थ महिला आरक्षक की शिकायत पर पुलिस ने वर्तमान में विदिशा जिले में पदस्थ एक सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय युवती पुलिस में आरक्षक के पद पर है। उसने शिकायत में बताया था कि डीआरपी लाइन में रहने के दौरान उसका परिचय आनंद गौतम नाम के सिपाही (Anand Gautam Constable) से हुआ था। तब वह नजीराबाद थाने में पदस्थ था। वर्तमान में वह विदिशा में पदस्थ है। युवती ने बताया कि 15 जून को वह डीआरपी लाइन से ड्यूटी जाने के लिए अपनी बहन का इंतजार कर रही थी, तभी आनंद गौतम वहां आया और ड्यूटी पर छोड़ने का कहकर अपनी बाइक पर बिठा लिया। वह उसे थोड़ा सा काम है कहकर टीटी नगर स्थित एक होटल में लेकर आया।

होटल में उसने पानी पीने को दिया। पानी पीने के बाद युवती बेहोश होने लगी। युवती का आरोप है कि अर्धबेहोशी की स्थिति में गौतम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद से वह बुरी तरह डर गई थी लेकिन इसके बाद आनंद गौतम उसके साथ आए दिन छेड़छाड़ करने लगा। साथ ही धमकी देता था कि वह घटना का वीडियो वायरल कर देगा। युवती ने शिकायत में बताया कि अफसरों से शिकायत करने की बात कहने पर उसने तेजाब से चेहरा बिगाड़ने की भी धमकी दी थी। मानसिक रूप से काफी परेशान होने के बाद अंततः युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस आरोपित सिपाही की तलाश कर रही है।