Loading...    
   


युवकों को बचाने के चक्कर में बस पलटी, 20 की हालत गंभीर | JABALPUR NEWS

जबलपुर। मझौली में मोटरसाइकल सवार युवकों को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई, जिससे बस में सवार 20 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. जिन्हे उपचार के लिए मझौली के शासकीय अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर एक महिला सहित चार यात्रियों की हालत ज्यादा नाजुक बनी हुई है.
 
पुलिस के अनुसार आज गुरुवार को दोपहर 12 बजे के लगभग मझौली बस स्टेंड से यात्रियों को लेकर बस चालक जबलपुर के लिए रवाना हुआ, बस जब ग्राम बिछी से आगे बढ़ रही थी, इस दौरान मोटर साइकल सवार युवक सामने आ गए, जिन्हे बचाने के चक्कर में चालक ने बस को तेजी से किनारे किया, इस बीच वह अपना संतुलन खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गई, बस के पलटने से उसमें सवार 20 यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. जिनमें चीख पुकार मची रही, राह चलते लोगों सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होने खून से लथपथ यात्रियों को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी.
 
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को डायल 100 सहित अन्य वाहनों से तत्काल मझौली के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चार यात्रियों की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद शहर के निजी अस्पताल में भरती कराया गया है. वहीं अन्य यात्रियो के उपचार में डाक्टरों की टीम जुटी हुई है. घटना के बाद मझौली से जबलपुर रोड पर जाम के हालात बने रहे, वहीं ग्रामीणों ने भी घटना को लेकर आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया. पुलिस का कहना है कि दुर्घटना मेें कमलेश रैकवार, निंदा चौधरी, राधाबाई, अनिल रैकवार, जमुना रैकवार, रामकुमार तिवारी, सजनी व पूनम बर्मन सहित अन्य यात्री घायल हुए है.




कटगी रोड पर भी दुर्घटना, दो मृत-




इसी तरह देर रात कटंगी के बेलखाड़ू रोड पर भी तेज गति से आ रही बस, बाईक सवार युवकों को टक्कर मारकर पलट गई. खबर है कि बस की चपेट में आने से बाईक सवार युवकों की मौत हो गई है, वहीं बस में सवार 11 यात्रियों के शरीर पर चोट आई है. हालांकि कटंगी थाना प्रभारी का कहना है कि इस तरह की सूचना उन तक नहीं पहुंची है. खबर है कि ओमसाई ट्रेवल्स की बस जबलपुर से यात्रियों को लेकर दमोह के लिए रवाना हुई, बस जब बेलखाड़ू से आगे बढ़ रही थी, इस दौरान मोटर साइकल सवार युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे के बाद चालक बस से अपना संतुलन खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बस में सवार 11 यात्रियों को चोट आई, वहीं बाईक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई, कटंगी पुलिस का कहना है कि इस तरह की सूचना उन तक नहीं पहुंची है, वहीं सूत्रों का कहना है कि माढ़ोताल क्षेत्र की पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here