Loading...

हनी ट्रैप की तरह ब्लैकमेलिंग, शोरूम संचालक को फंसाया, एक और गिरोह सक्रिय | INDORE NEWS

इंदौर। हनी ट्रैप की तरह ही ब्लैकमेलिंग करने वाला एक गिरोह सक्रिय है। इन आरोपितों के हाथ कई और लोग भी ठगे गए हैं। शोरूम संचालक से आरोपितों नेे हाल ही में दोस्ती की और फिर उसे फंसाने के लिए पूरी साजिश रची। उन्होंने युवती के साथ अंतरंग पलों के वीडियो बना लिए। पुलिस दोनों आरोपितों को तलाश रही है। उनके पकड़े जाने से बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

चंदन नगर पुलिस के अनुसार शोरूम संचालक राजेश की शिकायत पर दुर्गेश और एक युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित दुर्गेश ने राजेश से युवती को मिलाया था। इसके बाद से उसे बहाने से फूटी कोठी के पास एक फ्लैट में बुलाया और वहां पर उनके वीडियो बना लिए थे। इसी वीडियो के दम पर आरोपित उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपितों ने एक बार तो रुपए ले लिए थे, लेकिन जब दोबारा मांगे तो उसने शिकायत की। पूछताछ में पता चला है कि राजेश और दुर्गेश की दोस्ती भी ज्यादा पुरानी नहीं है। हाल ही में वह उससे मिला और दोस्ती हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसे युवती से मिलवा दिया था। युवती ने पहले तो फ्लैट में अकेला पाकर हरकत की और उसका वीडियो बनाया।

इसके बाद उसके शोरूम के बाहर भी इस तरह की हरकत कर उसे फंसाने की कोशिश की, लेकिन वह उसके झांसे में नहीं आया। युवती उसे ब्लैकमेल कर रही थी कि फ्लैट और शोरूम के बाहर के वीडियो उसके पास है। इनके लिए रुपए नहीं मिले तो वायरल कर देगी। राजेश का कहना है कि दोनों आरोपित एक गिरोह ही चला रहे हैं। दोनों ने कई और को इस तरह अपने झांसे में लिया है और उनको ब्लैकमेल कर रहे हैं। टीआई दीक्षित के अनुसार आरोपितों के पकड़े जाने पर उनके मोबाइल और दूसरे गैजेट्स से इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि आरोपितों ने राजेश के अलावा और किस को ब्लैकमेल किया है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।