Loading...

2 बेटियों के साथ महिला कुएं में कूदी, बेटियों की मौत, महिला जिंदा निकल आई

बैतूल। आमला थाना क्षेत्र के ग्राम लालावाड़ी में एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में कूद गई। महिला रस्सी के सहारे बाहर निकल आई, लेकिन दोनों बेटियों की डूबने से मौत हो गई। 

आमला थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती के मुताबिक, शनिवार रात अशोक मोढ़क की पत्नी सीमा (33) बेटियों परी (6) और पलक (8) को लेकर गांव के खेत में बने कुएं में कूद गई। दम घुटने लगा तो सीमा कुएं में लटकी मोटर की रस्सी पकड़कर बाहर आ गई, जबकि दोनों बेटियां डूब गईं। उस समय पति अशोक रामलीला देखने गया था।

सीमा घर पहुंची और पति के आने पर उसे घटना की जानकारी दी। परिजन, ग्रामीण व पुलिस कुएं पर पहुंची, लेकिन अंधेरे के कारण शव नहीं निकाल पाए। रविवार सुबह दोनों बेटियों के शव कुएं से निकाले गए। सीमा का कहना है कि पति अशोक से उसका आए दिन झगड़ा होता था, इसलिए वह बेटियों के साथ जान देने गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छिंदवाड़ा में किसान की हत्या, 4 गिरफ्तार

छिंदवाड़ा की चौरई पुलिस ने ग्राम सिरेगांव में किसान की हत्या मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। चौरई टीआई मुकेश द्विवेदी के मुताबिक, शुक्रवार-शनिवार की रात सिरेगांव निवासी राधेश्याम वर्मा(45) पिता रामखिलौना वर्मा का देवीसिंह वर्मा से खेत में रास्ता बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

इसमें देवीसिंह के परिजन ने राधेश्याम व उसके परिवार पर हमला कर दिया था। सिर में घातक चोट आने से राधेश्याम की मौत हो गई थी। उसकी पत्नी शकुन की रिपोर्ट पर आरोपित रामभरोस पिता मूरत वर्मा (62), देवीसिंह वर्मा (40) पिता रामभरोस, रामदयाल वर्मा (45) पिता रामभरोस, शंभुदयाल वर्मा (48) पिता रामभरोस, राकेश वर्मा (19) पिता देवीसिंह, दीपक (22) पिता शंभुदयाल, प्रदीप (21) पिता देवीसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।