Loading...

VEDANS HOSPITAL में हंगामा व चक्काजाम किया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल रोड स्थित वेदान्स हॉस्पीटल (Vedans Hospital) पर असगर खान (Asgar Khan) निवासी पिपरौआ चीनौर ने अपनी पत्नि हसीना बानो को पेट दर्द और सिर में दर्द होने पर 27 सितंबर को भर्ती कराया था। चिकित्सकों की लापरवाही के चलते हसीना बानो की मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा कर दिया और चिकित्सकों पर लावरवाही का आरोप लगाया।

परिजनों ने बताया कि चिकित्सकों और अस्पताल के स्टॉफ ने गुमराह किया और हालत में सुधार होने के बजाय और बिगड़ गई जिसके कारण उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ कर परिजनों को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

लाश रखकर किया चक्का जाम

हसीना की मौत के बाद मृतका के परिजनव रिश्तेदार अस्पताल में एकत्रित हो गए, और कुछ देर बाद ही शव को बीच सडक़ पर रखकर चक्काजाम कर दिया। चक्का जाम की सूचना मिलते ही मौके पर थाना झांसी रोड टीआई महेश शर्मा व कंम्पू थाना टीआई दिनेश शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, और चक्का जाम कर रहें मृतका के परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पीएम हाउस भेजकर चक्का जाम खुलवाया।