Loading...

ग्वालियर के बाद SEONI में भी पुलिस से हताश बेटी के पिता ने आत्महत्या कर ली

भोपाल। बीते रोज ग्वालियर में एक लड़की के पिता ने इसलिए आत्महत्या कर ली थी क्योंकि पुलिस 1 साल से उसकी बेटी की एफआईआर दर्ज करने नई नई तारीखें दे रही थी और अपमानित करती थी। अब सिवनी में भी पिता ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी बेटी का पहले रेप हुआ फिर अपहरण और अब शायद हत्या भी परंतु पुलिस ने केवल गुमशुदगी दर्ज की थी और पुलिस वाले लड़की को चरित्रहीन बोल रहे थे। 

मामला सिवनी जिले के केवलारी थाना क्षेत्र के खैरलांजी गांव का है। प्रदीप नाम के एक बदमाश ने उसकी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।  उसके कुछ दिन बाद प्रदीप ने लड़की का अपहरण कर लिया और तब से अब तक फरार है। पीड़ित परिवार को शक है कि प्रदीप ने लड़की की हत्या कर दी है। उस घटना के बाद से परिजन न्याय पाने के लिए पुलिस थाने का चक्कर काट रहे थे।

पुलिस ने लड़की के अपहरण का नहीं, दर्ज किया गुमशुदगी का मामला

इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। लड़की नाबालिग थी लेकिन पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज नहीं किया। केवल गुमशुदगी का मामला दर्ज किया। उसके बाद पुलिस वालों ने लापता दुष्कर्म पीड़िता की कोई तलाश नहीं की और न ही आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की इसी से हताश होकर बुधवार को पीड़िता के पिता ने खेत पर कुंए में कूद कर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है।