Loading...

SBI ग्वालियर की मुख्य ब्रांच में खाताधारक को गोली मारी, 4 लाख की लूट | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) की सुरक्षा और ग्वालियर पुलिस की आपातकालीन सुरक्षा सेवा पर सवालिया निशान लग गया है। बैंक के अंदर लूट और हत्या (Robbery and murder inside the bank) की वारदात हुई है। अपराधी हथियार लेकर बैंक के अंदर आए, एक व्यक्ति को 2 गोलियां मारी(shoot) ₹400000 लूटे और फरार हो गए। ना तो बैंक के गार्डों ने उन्हें रोकने की कोशिश की बैंक प्रबंधन की तरफ से कोई आपातकालीन सुरक्षा उपलब्ध कराई गई। 

घटना सिटी सेंटर स्थित बैंक के मेन ब्रांच की है। यह चौंकाने वाला है सुरक्षा उपलब्ध होने के बाद भी अपराधियों को रोकने की कोशिश नहीं की गई। अपराधी पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। उन्होंने आते ही पितांबरा गैस एजेंसी (Pitambra Gas Agency) के मुनीम वासुदेव शर्मा (Vasudev Sharma) को घेर लिया। हत्यारों ने उन्हें 2 गोलियां मारी और उनके पास से ₹400000 लेकर आसानी से बैंक से बाहर निकल गए। 

पुलिस ने घायल वासुदेव शर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों के नाम तक पता नहीं कर पाई थी। इस घटना ने इलाके में दहशत दौड़ा दी है। बड़ा सवाल यह है कि जब भारतीय स्टेट बैंक जैसे बैंक की मेन ब्रांच ही सुरक्षित नहीं है क्या विश्वास किया जाए कि ग्वालियर में कुछ भी सुरक्षित होगा।