Loading...    
   


SATNA में पत्नी की लाश को बोरे में भरकर ले जा रहा युवक गिरफ्तार


सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिले के डिलैरा बाईपास के पास में किराए के मकान में रह रहा पति शक के चक्कर में कातिल बन गया। पति ने पत्नी की हत्या कर दी और लाश ठिकाने लगाने की नाकाम कोशिश की। पति पत्नी की लाश बोरे में बंद कर ठेले में रखकर ले जाने के फिराक में था, तभी मकान मालिक ने उसके इरादे पर पानी फेर दिया। उसने पति को पकड़कर पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी, अब पति पुलिस की हिरासत में है। पति ने चरित्र संदेह के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी।

15 दिन पहले ही पत्नी को मनाकर लाया था

सतना के कोलगवां थाना इलाके के डिलैरा बाईपास में राजेश पाल अपनी पत्नी रेखा के साथ किराए के मकान में रहता था। पति सब्जी ठेले में लगाकर भरण पोषण करता था, पत्नी रेखा भी उसके व्यापार में सहभागी थी, मगर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। कुछ माह पहले ही पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था और पत्नी पति का साथ छोड़कर मायके चली गई थी। एक पखवाड़े पूर्व ही पति पत्नी को मनाकर वापस लाया था। मंगलवार की रात फिर दोनों के बीच विवाद हुआ, पति ने सोती हुई पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

मकान मालिक ने पकड़ा

पति लाश को बोरे में बंद कर सुनसान जगह में फेंकने की फिराक में था। आरोपी पति बोरे में बंद लाश को ठेले में रख रहा था तभी उसकी इस करतूत को मकान मालिक ने देख लिया, मकान मालिक और उसके परिवार के सदस्यों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। अब आरोपी कोलगवां पुलिस की हवालात में पहुंच चुका है। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और तहकीकात शुरू कर दी है। सीएसपी विजय सिंह की मानें तो प्रथमदृष्ट्या मामला चरित्र संदेह का लग रहा है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here