Loading...

VIDISHA दोस्तों ने युवक के सामने उसकी पत्नी का गैंगरेप किया, फिर हत्या कर दी


विदिशा। जिले के आलमपुर गांव में दो दोस्तों ने अपने एक अन्य दोस्त के घर पर बैठकर पहले शराब पी। इसके बाद दोनों ने उसकी पत्नी से बलात्कार किया। जब पीड़िता के पति ने इसका विरोध किया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। अब पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर हत्या और रेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है और जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है।

पहले शराब पी फिर दोस्त के नशे का फायदा उठाकर किया रेप

जानकारी के अनुसार गांव के सनील कुशवाहा और मनोज अहिरवार अपने दोस्त के घर पर शराब पीने गए थे। इस दौरान तीनों ने जमकर शराब पी। तभी उनकी नजर पीड़िता पर पड़ी और दोस्त के नशे में होने का फायदा उठाकर सुनील ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान पीड़िता ने विरोध किया तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

...और फिर दोस्त का दबा दिया गला

पीड़िता ने बताया कि सुनील उसे घसीटकर घर के पीछे ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसका दोस्त भी वहां पर आ गया और उसने भी उसके साथ रेप किया। जब नशे में धुत्त पीड़िता के पति ने इसका विरोध किया तो दोनों ने पहले उसे बुरी तरह से पीटा और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पीड़िता ने बताया कि पति का गला मनोज ने दबाया जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में दोनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए। बाद में पीड़िता ने इस बात की जानकारी परिजन को दी जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।