Loading...

PUSHKAR TO INDORE जा रहे दंपत्ति CAR सहित नदी में गिरे, पत्नी लापता, पति रैफर

आगर मालवा। राजस्थान के पुष्कर से मध्यप्रदेश के इंदौर जा रहे दंपत्ति कार सहित चवली नदी में जा गिरे। जिस पुलिया पर हादसा हुआ, वहां रेलिंग नहीं थी। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू किया तो पति का शव मिल गया परंतु पत्नी अभी भी लापता है। 

स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू किया

मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा पर आगर मालवा के पास हादसा हो गया। यहां इंदौर कोटा राजमार्ग पर एक कार चवली नदी में जा गिरी। ये एक्सीडेंट पुलिया पर हुआ। वहां से गुजर रही कार नदी में गिर गयी। पुलिया पर रेलिंग नहीं थी। कार में एक दंपति सवार था। दोनों नदी में डूब गए। दुर्घटना के वक्त आसपास लोग मौजूद थे, जिन्होंने तत्काल दंपति को बचाने का प्रयास शुरू किया।

युवक का नाम संतोष, पत्नी नदी में बह गई

कार सहित नदी में डूबे पति को तो लोगों ने बचा लिया लेकिन पत्नी का पता नहीं चल पाया है। बचाए गए युवक का नाम संतोष है वो 29 साल का है। हालत गंभीर होने के कारण उसे राजस्थान के झालावाड़ रैफर किया गया है। कार में सवार उसकी पत्नी का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। महिला के रेस्क्यू के लिए मध्यप्रदेश की सोयत पुलिस सहित राजस्थान के रायपुर थाना की पुलिस भी जुटी हुई है।

पुलिया पर रेलिंग नहीं

अब तक मिली जानकारी के अनुसार कार सवार दम्पति पुष्कर से इंदौर जा रहे थे तभी रास्ते में इस पुलिया पर क्रॉसिंग पर ये हादसा हो गया। नदी पर बनी पुलिया में रेलिंग नहीं होने के कारण कार नदी में जा गिरी। देखरेख के अभाव में मध्यप्रदेश की सीमा में चवली से उज्जैन तक का यह रास्ता बेहद जर्जर है।