Loading...    
   


ONLINE SATTA चलाने वाला रैकेट पकड़ा, दो गिरफ्तार एक फरार

इंदौर। इंदौर पुलिस ने एक छापामार कार्रवाई के दौरान ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक फरार है। पुलिस का दावा है कि यह लोग ऑनलाइन सट्टा कारोबार कर रहे थे। पुलिस को इनके पास से सट्टे के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण एवं सट्टे का हिसाब मिला है।

चंदन नगर पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि प्रताप नगर में खुटाल की मल्टी के तीसरी मंजिल पर लाखों रुपए का ऑनलाइन सट्टा चल रहा है। सूचना पर एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर दो आरोपियों को पकड़ा। इनके पास से पुलिस ने एक लैपटॉप, टीवी, मोबाइल, सिम कार्डस, लीड पेन, पेन ड्राइव, कॉपी, 4250 रुप नकदी जब्त किया। आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम अतुल उर्फ कालू पिता नरेंद्र राठौर निवासी अखंड नगर एरोड्रम रोड इंदौर और जगजीत उर्फ रिक्की पिता निहाल सिंह गांधी निवासी पगनीसपागा इंदौर के होना बताया। 

पूछताछ में पता चला कि ऑनलाइन सट्टा मल्टी मालिक पृथ्वीराज उर्फ सोनू खुटाल की सहमति से चल रहा था। इसलिए पुलिस ने पृथ्वीराज सहित तीनों के विरुद्ध सार्वजनिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। मल्टी मालिक पृथ्वीराज अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here