Loading...

NEEMUCH में कार पलटी, एक मौत, REWA में बस में आग, भोपाल में धमाका

भोपाल। मध्यप्रदेश में सोमवार का दिन हादसों से भरा रहा। नीमच जिले में हाईवे पर एक कार पलट गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं रीवा में एक बस में आग लगने से भगदड़ मच गई। जानकारी के मुताबिक नीमच जिले में महू-नसीराबाद हाई-वे पर चलदु गांव के बस स्टैंड क्षेत्र में कार एमपी 44 सीसी 4861 पलट गई। यह कार नीमच से मंदसौर की ओर जा रही थी। 

घटना के बाद कार में सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर मृत व्यक्ति की पहचान करने में लगी है। उधर रीवा जिले के ढेकहा में खड़ी बस में आग लग गई। घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई। वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। उनके पहुंचने से पहले ही बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि बस में अचानक आग कैसे लगी।

भोपाल में धमाके से तीन लोग घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

भोपाल शहर के इतवारा इलाके में हुए एक जोरदार धमाके में तीन लोग घायल हो गए और वहां खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति पटाखों के बारूद को एक गड्ढे में डालकर आग लगाई थी, जिसके बाद धमाका हो गया। घटना में आग लगाने वाला भी घायल हो गया और उसके साथ खड़े दो लोग भी घायल हो गए। आस-पास खड़ी गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। धमाका इतना तेज था कि इलाके के सभी लोग अपने घरों से बाहर निकल आए थे। वाहन मालिकों की शिकायत पर पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।