Loading...

मप्र में संदिग्ध पाकिस्तानी जासूस के MOBILE से भी हनी ट्रैप जैसे VIDEO मिले

भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर शहर से पकडे गए संदिग्ध पाकिस्तानी जासूस विनोद चौबे उर्फ शाहिद खान के पास से दो मोबाइल और कई सिम मिली हैं। उसके एक मोबाइल में उसी तरह के वीडियो मिले हैं जो हनी ट्रैप में जब्त मोबाइलों में मिले थे। अब एटीएस, आर्मी इंटेलिजेंस, आईबी और पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर माजरा क्या है। 

मुसलमान से हिंदू बना फिर भी नमाज पढ़ता था

सागर पुलिस ने एक टीम यूपी के हरदोई भेजी है, ताकि उसकी पूर्व की गतिविधियों की जानकारी मिल सके। परिजनों से भी टीम पूछताछ करेगी। हालांकि जांच एजेंसियों के इनपुट के आधार पर यूपी पुलिस उसके पिता से पहले ही बात कर चुकी है। संदिग्ध शहर की कुछ मस्जिदों में जुमे की नमाज पढ़ने जाता था। हिंदू नाम रखने के संबंध में पूछे जाने पर कहता था कि वह मुसलमान से हिंदू बन गया है।

पाकिस्तानी लडकियों से चेटिंग करता था

संदिग्ध ने पत्नी का वह मोबाइल तोड़ दिया था, जिससे कि वह चैटिंग करती थी। उसके पास एक और मोबाइल मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पति-पत्नी दोनों के मोबाइल की जांच कराई जा रही है और उनकी कॉल डिटेल्स भी निकलवाई गई है। पुलिस को संदिग्ध के उस खाते की बैंक डिटेल्स मिल गई हैं जिसमें 2015 में उसके खाते में दो बार बहरीन से रुपए ट्रांसफर हुए थे। जिस शख्स ने बहरीन से रकम खाते में डाली थी वह उसकी पत्नी से चैटिंग करता था। पत्नी ने विनोद का एकाउंट नंबर उसे उपलब्ध कराया था। पुलिस अधिकारियों ने उसके कुछ और बैंक खातों की जानकारी मिलने की बात कही है।