Loading...

नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में चुटकी बजाकर कहा | MAHARASHTRA CHUNAV MODI

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने चुटकी बजाकर एक बड़ा मजेदार बयान दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री ने नरेंद्र और देवेंद्र के फार्मूले पर बात की और जनता से वोट की अपील की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं आपसे निवेदन करने आया हूं कि दिल्ली में आपने नरेंद्र को फिर से मिटा दिया। अब महाराष्ट्र में देवेंद्र को भी उसी ताकत से दोबारा बिठा दे। दिल्ली में नरेंद्र और मुंबई में देवेंद्र यह नरेंद्र और देवेंद्र का यह फार्मूला, बीते 5 वर्षों में सुपरहिट रहा है। और आने वाले वर्षों में यह महाराष्ट्र को विकास के नए आयाम पर पहुंचाने वाला है। और आप यह भी मान लीजिए कि देवेंद्र और नरेंद्र जब साथ खड़े होते हैं तो वनप्लस वन 2 नहीं होता है, नरेंद्र और देवेंद्र जब साथ खड़े होते हैं तो 11 हो जाता है। 

बता दें कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है। शिवसेना से गठबंधन के बावजूद भारतीय जनता पार्टी ने यहां अपना एक अलग घोषणापत्र जारी किया है। भारतीय जनता पार्टी का दावा है कि वह यहां पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और इस बयान के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी ऐलान कर दिया कि देवेंद्र फडणवीस ही मुख्यमंत्री होंगे। याद दिला दें कि पिछले दिनों उद्धव ठाकरे ने बयान दिया था कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शिवसैनिक होगा।