Loading...    
   


JBABUA के कलेक्टर/SP गोपनीय MOBILE चला रहे, दिग्विजय सिंह के इशारे पर काम कर रहे हैं

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त नई दिल्ली एवं मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी भोपाल से शिकायत करते हुए कहा कि झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के मंत्रियो के निर्देश पर काम कर रहे है सरकारी अधिकारियों को तुंरत अन्यत्र पदस्थ करने की मांग की है।

शिकायत में कहा गया है कि झाबुआ विधानसभा उपचुनाव मे झाबुआ के सरकारी अधिकारी पूरी तरह प्रदेश शासन के मंत्रियो के निर्देश पर कार्य कर रहे है। पूर्व में कलेक्टर झाबुआ श्री प्रबल सिपाहा के विरूद्ध शिकायत की थी, लेकिन इस समय जो तथ्य मिले है वह तो अत्यंत चौकाने वाले है। ऐसा लगता है कि झाबुआ उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत से आशंकित होकर कांग्रेस किसी भी प्रकार कर्मचारियों के माध्यम से चुनाव जीतना चाहती है।

भाजपा ने शिकायत में कहा कि श्री प्रबल सिपाहा कलेक्टर झाबुआ, श्री अभय सिंह खरारी निर्वाचन अधिकारी, एवं एस.डी.ओ. झाबुआ तथा श्री अनिल भाना उप जिला निर्वाचन अधिकारी झाबुआ इनके पास जो घोषित टेलीफोन नंबर और मोबाईल नंबर है इसके अलावा इनके पास अलग से मोबाईल नंबर है और वे कांग्रेस के मंत्रियो विशेषकर श्री सज्जन सिंह वर्मा, श्री बाला बच्चन एवं राज्यसभा सांसद श्री दिग्विजय सिंह से निरंतर संपर्क में है और उनके निर्देशो का अक्षरशः पालन कर रहे है जो कि लोकतांत्रिक के प्रक्रिया के विपरित है। 

उपरोक्त अधिकारी गांव के पटवारी, पटेल, और चौकीदार से कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम में ले रहे है। तथा जनता में भ्रम का वातावरण फैलाने की कोशिश में है। भाजपा ने उपरोक्त अधिकारियों के खिलाफ जांच कर कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा, श्री अनिल भाना को तुंरत अन्यत्र पदस्थ करने की मांग की है।

प्रतिनिधिमंडल में निर्वाचन आयोग समिति के संयोजक श्री शांतिलाल लोढ़ा सहित अन्य सदस्य शामिल थे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here