Loading...

JABALPUR: अज्ञात महिला की सिर कुचली लाश मिली, अंधा कत्ल

जबलपुर। बरगी क्षेत्र में बहोरीपार केनाल के पास खेत की मेढ़ में एक महिला की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद महिला का शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मृतका की शिनाख्त शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम बहोरीपार कैनाल के पास संजय भाटिया के खेत की मेढ़ किनारे महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां संजय भाटिया के खेत में चौकीदारी करने वाले घासीराम जाटव ने बताया कि वह दोपहर में खेत की देखरेख करते समय घूम रहा था, तभी कैनाल किनारे पहुंचा, तो देखा कि झाड़ियों में 30 वर्षीय महिला के सिर के बाएं तरफ चोट लगने से खून निकला है।

सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जहां शव के पास एक पत्थर मिला, जिसमें खून लगा हुआ था। कुछ ही दूर पर जमीन में भी खून फैला हुआ था। शव एक दिन पुराना बताया जा रहा है।

एसपी ने गठित की टीम

एसपी अमित सिंह ने मृतका की शिनाख्त के लिए सभी थाना प्रभारियों को सूचना देने के निर्देश दिए हैं। वहीं एएसपी क्राइम शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी बरगी रवि चौहान के निर्देशन में बरगी टीआई आरडी द्विवेदी और बरगी चौकी प्रभारी एसआई निरूपा पांडे की टीम गठित कर आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने निर्देश दिए हैं।