Loading...    
   


'द कपिल शर्मा शो' के राइटर के साथ इंदौर में ठगी | INDORE NEWS

इंदौर। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के राइटर (Writer of Kapil Sharma's comedy show) के साथ इंदौर में ठगी (Fraud) हो गई है। बताया जाता है कि आरोपित उनके दोस्त  हैं। दोस्तों ने भरोसे में लेकर कागजातों पर साइन कराए और बैंक से लाखों रुपए का लोन ले लिया।

जब बैंक में किस्त जमा नहीं हुई तो राइटर के पास बैंक का लेटर पहुंचा। इसके बाद सारे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार मिलिंद शिंदे निवासी एम आर 11 शिव वाटिका की शिकायत पर गुरदीपसिंह, रणवीर सिंह उर्फ रिक्की दोनों निवासी गुरुनानक कालोनी, राजकुमार मीणा बैंक मैनेजर आन्ध्रा बैंक छावनी और आनन्द निवासी प्रगति नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। टीआई नरेंद्रसिंह रघुवंशी ने बताया कि आरोपित दोस्त हैं। उन्होंने उनसे प्रॉपर्टी खरीदने के मामले में ग्यारंटर बनने को कहा था। 

दोस्त होने के कारण उन्होंने हामी भर ली। कुछ महिनों बाद पता चला कि उनके नाम पर प्रॉपर्टी खरीदी गई। इस पर 35 लाख रुपए का लोन लिया था। उन्होंने इस बारें में जब बैंक के अफसरों से बात की तो उन्होंने भी उन्हें ही दोषी बताया। इसके बाद उन्हें यह भी पता चला कि उस प्रापर्टी के आधार पर कार खरीदी गई और सात लाख रुपए का लोन लिया गया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here