इस लड़की को पहचान लीजिए, शादी का रिश्ता आपके यहां भी आ सकता है | INDORE CRIME NEWS

इंदौर। यदि आपके यहां कोई विवाह योग्य युवक है तो सावधान! इस युवती का चेहरा पहचान लीजिए। इसके परिवार वाले आपके यहां भी रिश्ता लेकर आ सकते हैं। दरअसल यह 'लुटेरी दुल्हन' है। स्पेशल टॉस्क फोर्स ने बड़ी मुश्किल से इस गिराह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है परंतु इस तरह के रैकेट का कोई स्थाई पता नहीं होता। फिलहाल सलाखों के पीछे हैं, लेकिन बाहर भी आएंगे और फिर हो सकता है आपके दरवाजे पर नजर आ जाएं। 

इस गिरोह को राजस्थान और गुजरात पुलिस सरगर्मी से तलाश रही थी। एसपी (एसटीएफ) पद्मविलोचन शुक्ला के मुताबिक, अहमदाबाद (गुजरात) स्थित वासना पुलिस ने संपर्क कर बताया कि उन्हें ऋतु उर्फ पूजा राठौर व उसके साथियों की तलाश है। ऋतु शादी के 10 दिन बाद ही जेवर व रुपए लेकर भागी है। 

इसी आधार पर एसआई श्यामकिशोर त्रिपाठी की टीम ने आरोपित नीलेश पिता रामलाल वाटकिया निवासी न्यू गौरीनगर, ऋतु राठौर पिता किशोरीलाल राठौर निवासी रुस्तमपुर पंधाना जिला खरगोन, विनायक पिता हीरालाल गावड़े निवासी गांधीनगर नैनोद, संगीता पति सुखदेव वाकोड़े निवासी पंचशीलनगर, अनिल पिता केशवलाल जैन निवासी अंजनी नगर और विशाल उर्फ अखिलेश सोनी पिता विष्णुप्रसाद सोनी निवासी कालानी नगर को गिरफ्तार कर लिया। एसपी के मुताबिक, आरोपित अनिल जैन और विशाल सोनी का अंजनी नगर में जैन विवाह संस्थान के नाम से मैरिज ब्यूरो है।

आरोपितों ने ऋतु का पूजा राठौर के नाम से फर्जी आधार कार्ड बनाया और दलाल विनायक के माध्यम से वासना निवासी युवक से 1 लाख 80 हजार रुपए लेकर शादी करवा दी। शादी में ऋतु का पति नीलेश भाई बना और गिरोह की सदस्य संगीता ने मां का अभिनय किया। इस काम के लिए नीलेश ने 20 हजार रुपए लिए। शादी के कुछ दिन बाद ऋतु घर से रुपए लेकर फरार हो गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !