Loading...

GWALIOR NEWS : बेइज्जती सहन न हुई तो सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी

ग्वालियर। चार हजार रुपए उधार दिए थे जब भी मांगता था तो बोलता था नहीं दूंगा जो उखाड़ सके उखाड़ लेना। घटना वाले दिन भी रुपए मांगे तो उसने कॉलर पकड़ ली। फिर बेइज्जती सहन नहीं हुई सिर में नुकीली रॉड से हमला कर भाग गया। बाद में पता लगा उसकी मौत हो गई है। 5 दिन पहले गिरवाई के वीरपुर बांध में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक के ममेरे भाई का साला ही हत्या आरोपित निकला है। गिरफ्तारी के बाद उसने यह कहानी सुनाई है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।  

एएसपी सतेन्द्र सिंह तोमर ने बताया गिरवाई थानाक्षेत्र स्थित वीरपुर बांध निवासी तेजपाल सिंह (Tejpal Singh) घर के पास ही 26 सितंबर की रात सड़क पर घायल पड़ा मिला था। घटना से कुछ देर पहले वह घर से सामान खरीदने जाने की कहकर निकला था। गंभीर हालत में परिजन ने उसे जेएएच पहुंचाया था। जहां अगले दिन 27 सितंबर रात को उसने दम तोड़ दिया था। सिर में गहरा घाव था साथ ही परिजन ने तेजपाल सिंह के ममेरे भाई के साले संजय कुशवाह पर हत्या का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। 

गिरवाई थाना प्रभारी वेदेन्द्र सिंह कुशवाह के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक दयानंद, आरक्षक बिजेन्द्र, रहीश, योगेन्द्र, सुल्तान, विनय, प्रशांत व दीपक सिंह ने संजय की तलाश शुरू की। रविवार को उसके मुर्गीफार्म के पास होने की सूचना मिली। जिस पर दबिश देकर संजय पुत्र लालसिंह कुशवाह (Sanjay son Lal Singh Kushwaha) को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में संजय ने हत्या करना कबूल किया। उसने बताया कि 4 हजार रुपए मृतक को दिए थे, लेकिन वह लौटा नहीं रहा था। लगातार मांगने पर धमकाता था। 

घटना वाले दिन भी उसने रुपए मांगे तो मृतक ने उसकी कॉलर पकड़कर बेइज्जत किया, जिस पर उसने रॉड मार दी। इसके बाद वह मौके से भाग गया। बाद में उसकी मौत होने का पता लगा। पुलिस ने रॉड बरामद कर ली है।