Loading...    
   


अपर्णां ने FB LIVE पर कहा पापा पीटते हैं, पिता बोले: तांत्रिक के चक्कर में पड़ गई है | INDORE NEWS

इंदौर। 28 वर्षीय योगा टीचर युवती ने शुक्रवार रात दो बजे खुद काे फेसबुक पर लाइव कर अपने पिता पर मारपीट सहित कई आरोप लगाए। उसने खुद को काॅलोनी में बंधक बना लेने और पिता द्वारा पागल साबित करने की बातें कहीं। ये वीडियो विदेश में उसके दाेस्ताें ने देखे ताे अपने रिश्तेदाराें काे बताया, जिन्हाेंने पुलिस काे सूचना दी। रात में राजेंद्र नगर थाने की एसआई मौके पर पहुंचीं और युवती की काउंसलिंग कर परिजनाें के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

हालांकि सुबह युवती ने वीडियाे डिलीट कर कहा कि मैटर साॅल्व हाे गया है। राजेंद्र नगर टीआई सुनील शर्मा ने बताया कि युवती अपर्णा देवदासन का आरोप हैं कि पिता उसे काफी परेशान और मारपीट करते हैं। शुक्रवार देर रात पिता और मां के बीच विवाद से परेशान होकर उसने फेसबुक पर दाे वीडियाे अपलोड किए थे। इनमें वह काॅलोनी के गार्डों से ताला खोलने व पुलिस के पास जाने के लिए मदद मांग रही थी। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और युवती की काउंसलिंग की। 

तीसरे वीडियो में कहा- रिश्तेदार और जनता ही मेरे मददगार

युवती ने शनिवार सुबह फेसबुक प्राेफाइल से दोनों वीडियो डिलीट कर एक नया वीडियो अपलोड किया। इसमें कहा कि मेरी समस्या दूर हो गई है। मैंने पुलिस से तीन मांगें की हैं। वे यह हैं कि मेरी पढ़ाई में रुकावट न आए। मुझे कुछ भी हुआ तो उसके जिम्मेदार मेरे पिता रहेंगे। मुझे पागलखाने नहीं भेजा जाए। मेरे मददगार सिर्फ रिश्तेदार और जनता है।

पिता का पक्ष- वह तांत्रिक के चक्कर में पड़ी है, सब परेशान हैं

आरआर कैट में कार्यरत युवती के पिता देवदासन का कहना है कि मेरी बेटी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। कैट में ही डाॅक्टरों से उसका इलाज करवा रहा हूं, पर वह मुझे ही गलत समझती है। डाक्टरों के पास काउंसलिंग के लिए भी नहीं जाती। किसी तांत्रिक के चक्कर में पड़ गई है। पूरा परिवार उसकी हरकतों से परेशान हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here