Loading...    
   


बाँध में नहाने गया बालक डूबा, शव तक नहीं मिला | CHHATARPUR MP NEWS

सुनील विश्वकर्मा/हरपालपुर। शनिवार की सुबह 11 बजे नगर के खटक्याना मोहल्ला में रहने वाला 16 वर्षीय किशोर अंकित पुत्र बैजनाथ अहिरवार अपने साथी सतीश अहिरवार के साथ सुबह 11 बजे उप्र और मप्र की सीमा पर बने लहचूरा बाँध पर नहाने गए थे। नहाने के दौरान अंकित 40 फिट गहराई वाले स्थान में चला गया जिससे वह डूब गया। किशोर के डूबते ही सतीश दौड़कर अंकित के घर गया और परिवार के सदस्यों को जानकारी दी। सदस्यों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। हरपालपुर और महोबकंठ थाने की पुलिस बांध पहुंची और किशोर को तलाशने लगी लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसका कोई पता नहीं चल सका था। जिला मुख्यालय से रेस्क्यू दल बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक अंकित और सतीश अहिरवार लहचूरा बांध में नहाने गए थे। बताते हैं कि लहचूरा बांध का एक फाटक खुला था। दोपहर करीब एक बजे दोनों लड़के फाटक के पास नहाने लगे तभी बहाव की चपेट में आने से अंकित डूब गया। जहां अंकित डूबा है वहां की गहराई 40 से 50 फिट बताई जा रही है। जानकारी में यह भी ज्ञात हुआ कि अंकित अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। चाचा की तेरहवीं में शामिल होने नवरात्रि में उसका परिवार हरपालपुर आया था। 

हरपालपुर टीआई दिलीप पाण्डेय ने बताया कि डायल 100 के माध्यम से किशोर के डूबने की सूचना मिली थी। एएसपी जयराज कुबेर और रेस्क्यू दल को घटना से अवगत कराया गया है। वहीं महोबकंठ थाना प्रभारी अनिल सिंह दल-बल के साथ बांध में डटे हैं व लापता अंकित की तलाश कर रहे हैं।उप्र और मप्र की सीमावर्ती पुलिस लागातार किशोर की लाश की तलाश में जुटी हुई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here