Loading...

कार एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर | JABALPUR NEWS

जबलपुर। सिवनी के समीप घुनारा घाटी में आज रविवार 6 अक्टूबर की सुबह जबलपुर में सगाई समारोह में शामिल होने आ रहा परिवार उस समय हादसे का शिकार हो गया, जब दूसरी दिशा से डिवाइडर तोड़कर तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ रही कार से जा टकराया, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 की हालत गंभीर है, जिन्हें पहले सिवनी जिला अस्पताल, बाद में जबलपुर रेफर किया गया है.

बताया जाता है कि जबलपुर-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 पर छपारा-जबलपुर मार्ग पर एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक छपारा के भीमगढ़ के रहने वाले साकिर अंसारी के भतीजे की सगाई रविवार को जबलपुर में होनी थी. इसी कार्यक्रम में शामिल होने परिवार के सात लोग कार से जबलपुर जा रहे थे. इसी दौरान घुनई घाटी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर को तोड़कर कार से जा टकराया. मौके पर ही शकीला बेगम पति शाकिद अंसारी, शाहीना बी पिता मोहम्मद शाकिद अंसारी, हसीना बी पति रियाज मोहम्मद और अख्तर खान पिता मजीन खान (Shakeela Begum husband Shakid Ansari, Shaheena Bi father Mohammed Shakid Ansari, Hasina Bi husband Riyaz Mohammad and Akhtar Khan father Mazin Khan) की मौत (DEATH) हो गई. घटना में शकीला बी, मोहम्मद साकिद अंसारी पिता स्वालीन अंसारी और शेख साबित पिता शेख अंसारी (Shakeela Bi, Mohammad Saqid Ansari's father Swalin Ansari and Sheikh proved father Sheikh Ansari) घायल हो गए.  

बताया जा रहा है कि ट्रक जबलपुर से सिवनी जा रहा था, इसी दौरान फोरलेन का लगा डिवाइडर तोड़कर वह सीधे दूसरी ओर से जा रही कार में जा टकराया. घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए. ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि कार हवा में उड़ते हुए पहाड़ी से जा टकराई. कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. रास्ते से गुजर रहे अन्य लोग रुककर तुरंत वहां पहुंचे और घायलों को बाहर निकालकर घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी. हादसे में जो बच गए उन्हें कुछ समय तक समझ ही नहीं आया कि उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो गया है. कुछ समय बाद जब उन्हें होश आया तो पता चला कि उनके कई अपने हमेशा के लिए उनसे जुदा हो गए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.