Loading...

गूगल का दीवाली ऑफर: 221 रुपए नगद, सीधे आपके बैंक अकाउंट में

गूगल ने एक खास दीवाली ऑफर पेश किया है। 221 रुपए सीधे आपके बैंक अकाउंट में जमा हो जाएंगे और इसके लिए आपको कुछ भी खरीदने या खर्च करने की जरूरत नहीं है। इसके लिए कोई रजिस्ट्रेशन फीस नहीं देनी है। बस आपको यहां क्लिक करके अपने स्मार्टफोन में सिर्फ गूगल पे ऐप डाउनलोड करना है। इसके साथ ही आप 221 रुपए पाने के हकदार हो जाएंगे। 

सबसे पहले 21 रुपए मिलेंगे | MY G-PAY REFERRAL CODE IS rh88Y

गूगल पे ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको सिर्फ एक ट्रांजेक्शन करना है। यह मात्र 1 रुपए का भी हो सकता है। यानी आपको किसी ऐसे व्यक्ति को मात्र 1 रुपए ट्रांसफर करना है जिसके मोबाइल में गूगल पे ऐप पहले से डाउनलोड हो। यदि कोई ऐसा ना मिले तो आप किसी भी दुकान पर जाकर अपने आज जो भी खरीदें उसका एक पेमेंट क्यूआर कोड के माध्यम से कर दें। चाहे वो 10 रुपए का ही क्यों ना हो। ऐसा करते ही गूगल आपके खाते में तुरंत 21 रुपए भेज देगा। 

बकाया 180 रुपए कब मिलेंगे

जब आप इस प्रक्रिया को पूरा कर लेंगे तो आपका एक रेफरल कोड बन जाएगा। जो आपको अपने एप के होमपेज पर सबसे नीचे दिखाई देगा। आपको सिर्फ इतना करना है कि दीपावली से पहले किसी एक दोस्त या परिवार के सदस्य इसके लिए प्रेरित करना है। जैसे ही वो आपके रेफरल कोड से एप डाउनलोड करेगा और किसी भी गूगल पे अकाउंट में 1 रुपए ट्रांसफर करेगा, उसे 21 रुपए मिलेंगे और आपको 180 रुपए मिल जाएंगे। जो सीधे आपके बैंक अकाउंट में जाकर जमा हो जाएंगे। तो इस तरह मात्र 10 मिनट में आप 221 रुपए कमा सकते हैं। याद रखिए यदि आप बिना रेफरल कोड के गूगल पे एप डाउनलोड करेंगे तो फर्स्ट ट्रांसफर पर 21 रुपए नहीं मिलेंगे। 
अभी गूगल पे एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें