Loading...    
   


कश्मीरी युवक ने मप्र की 20 लड़कियों को फंसाया, संबंध बनाए और पैसा लेकर फरार | INDORE NEWS

इंदौर। जम्मू-कश्मीर के युवक द्वारा करीब 20 लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने और फिर पैसा लेकर भागने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने उस पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। यह युवक अब भी दो लड़कियों के संपर्क में हैं, उन्हीं के माध्यम से पुलिस उस तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। 

तुकोगंज पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम अमन वर्मा (Aman Verma) निवासी बिसाहा, जम्मू-कश्मीर है। उसके खिलाफ इंदौर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा (Competitive exam) की तैयारी कर रही युवती ने भोपाल के शाहपुरा थाने में शिकायत की थी कि 2 साल पहले उसे आरोपी सुमित राठौर (Sumit Rathore) के नाम से अशोक नगर के अनंतपुर ट्रस्ट में सेवक बनकर मिला था। युवती भी इस ट्रस्ट से जुड़ी है। सेवादार बनकर उसकी मदद की और नंबर ले लिया। बाद में झांसे में लेकर शादी करने का बोला और 27 अगस्त को तुकोगंज की एक होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। 

इसके बाद ये कई दिनों तक संपर्क में रहे। इसी बीच युवती परीक्षा देने भोपाल गई तो वहां उससे 60 हजार रुपए लेकर भाग गया। तुकोगंज थाने की एसआई मीना बौरासी ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़िता की एक परिचित युवती भी सामने आई। उससे अमन उर्फ सुमित ने मैट्रिमोनियल साइट से संपर्क किया और शादी का झांसा देकर 50 हजार रुपए हड़प लिए। उस युवती ने पड़ताल की तो पता चला कि अमन इंदौर ही नहीं, भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर के अलावा दिल्ली और जम्मू में भी कुछ लड़कियों के साथ ही ऐसा कर चुका है। अंग्रेजी बोलने में माहिर युवक खुद को बैंक मैनेजर, मॉडल बताकर लड़कियों से दोस्ती करता है। लोक-लाज के भय से लड़कियां केस दर्ज नहीं करवाती। 

पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी अलग-अलग तरह की आवाजें निकाल लेता है। युवती ने शादी के लिए उसके पिता की परिजन से बात करवाने को कहा तो मोबाइल पर आरोपी ही ने आवाज बदलकर बात कर ली। जम्मू में भी पुलिस को कई युवतियों ने शिकायत की है। टीआई निर्मल श्रीवास के मुताबिक, आरोपी बार-बार लोकेशन बदल रहा है। उसकी तलाश कर रहे हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here