Loading...

बेटे ने रेप किया, पिता लड़की से बोला 10 लाख ले लो और चुप रहो

ग्वालियर। दोस्ती कर एक युवक छात्रा को अपने घर ले गया और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और उसका शोषण करने लगा। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के आपागंज की है। अब जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी और उसके परिजनों ने शादी भूलकर दस लाख रुपए देने को कहा, जब छात्रा नहीं मानी तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी। 

घरवालों से शिकायत की तो पैसे देने लगे

माधौगंज थाना क्षेत्र के आपागंज निवासी 21 वर्षीय छात्रा की दोस्ती कृष्णा शर्मा से हुई। दोस्ती होने के बाद एक दिन कृष्णा छात्रा को अपनी ताई से मिलाने के बहाने उनके घर ले गया और वहां पर उसे धमकाकर दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और उसका लगातार शोषण करता रहा। अब जब छात्रा ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया। 

चाचा ने कहा पैसे नहीं लिए तो जान से मार दूंगा

जब छात्रा कृष्णा के परिजनों के पास शिकायत करने पहुंची तो पहले परिजनों ने कृष्णा को डांट-फटकार लगाई और फिर उसे दस लाख रुपए देने पर शांत होने की धमकी दी। जब छात्रा ने रुपए लेने से मना किया तो आरोपी के चाचा विजय ने उसे जान से मरवाने की धमकी दे दी। धमकी से परेशान छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।