Loading...

क्या फायदा इस वर्दी का जो अपनी रक्षा न कर सके: वर्दी पर नोट चिपकाकर सिपाही लापता | SHIVPURI NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पोहरी तहसील खेत्र में स्थित भटनावर पुलिस चौकी में तैनात पुलिस आरक्षक रविन्द्र शर्मा अपनी वर्दी पर एक नोट चिपकाकर गायब हो गया है। नोट में लिखा है 'क्या फायदा इस वर्दी का जो अपनी रक्षा न कर सके, जा रहा हूं या तो मर कर लौटूंगा या मार कर।'

पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में भी यही मेसेज डाला

पुलिस आरक्षक रविन्द्र शर्मा ने शिवपुरी कोतवाली पुलिस के वाट्सएप ग्रुप में भी यही मैसेज डाला। 'क्या फायदा इस वर्दी का जो अपनी रक्षा न कर सके, जा रहा हूं या तो मर कर लौटूंगा या मार कर।' उसके बाद से रवीन्द्र का फोन बंद आ रहा है। इस घटना के बाद एक आडियो भी सामने आया है। इसमें भूरा नाम का एक बदमाश पुलिस आरक्षक को चौकी में घुसकर मारने की धमकी दे रहा है। 

मामला क्या है

3 दिन पहले 9 सितबंर को भटनावर पुलिस चौकी पर पदस्थ आरक्षक रविन्द्र शर्मा ने महेन्द्र सिंह रावत, देवेन्द्र रावत, राकेश धाकड़ और भूरा के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। आरक्षक रविन्द्र शर्मा का आरोप है कि उपरोक्त आरोपी अवैध शराब का कारोबार करते हैं। 2 महीने पहले उसने महेंद्र सिंह रावत के खिलाफ अवैध शराब का प्रकरण दर्ज किया गया था। सभी से अवैध शराब कारोबारियों का रैकेट उसे धमकियां दे रहा था और अब हमला किया। 

पुलिस आरक्षक रविन्द्र शर्मा गायब क्यों हुआ

अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने के कारण रविन्द्र शर्मा पर हमला ​हुआ। अपने ही थाने में मामला तो दर्ज हुआ परंतु आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। सूत्रों का कहना है कि अवैध शराब कारोबारी मामला दर्ज होने के बाद भी उसे धमका रहे थे। जब विभागीय अधिकारियों ने मदद नहीं की तो वो निराश हो गया और अपनी वर्दी पर नोट चिपकाया ''क्या फायदा इस वर्दी का जो अपनी रक्षा न कर सके, जा रहा हूं या तो मर कर लौटूंगा या मार कर।'' लापता हो गया। 

आडियो भी वायरल हुआ है चौकी में घुसकर मारूंगा

आरक्षक से लापता होने के बाद एक आडियो भी सामने आया है। इसमें मारपीट के आरोपी भूरा की आवाज बताई जा रही है। भूरा आरक्षक रविन्द्र शर्मा को खुली धमकी देता सुनाई दे रहा कि 'चौकी में घुसकर मारूंगा।'

मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे: एसपी

राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी का कहना है कि कल दोपहर तक तो आरक्षक ड्यूटी पर रहा। इस तरह का मैसेज अगर कोई आया है तौ मैं पता करवाता हूॅ। मैने आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले लोगो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश टीआई को दिए हैं।