Loading...

SHIKSHAK दंपत्ति को डंपर ने टक्कर मारी, महिला शिक्षक को कुचलते हुए निकल गया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। स्कूल पढ़ाने जा रही शिक्षक दंपति को तेज रफ्तार आ रहे अवैध डंपर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहा पति उछल कर रोड के किनारे गिरा, जबकि उसकी पत्नी सडक़ पर गिरी और डंपर चालक ने उसे कुचल दिया। 

घटना बिलौआ थाना क्षेत्र के जौरासी मंदिर के पास शनिवार की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया।सैनिक कॉलोनी पिण्टो पार्क निवासी सत्येन्द्र सिंह (Satyendra singh) और उनकी पत्नी अर्चना चौहान शिक्षक (Archana Chauhan) है और कल्याणी गांव में पदस्थ है। रोजाना की तरह आज शनिवार की सुबह भी वे बाइक से ड्यूटी के लिए निकले थे। अभी वे जौरासी मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि तभी तेज रफ्तार आ रहे डंपर (Dumper) चालक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में डंपर चालक अर्चना को कुचलते हुए निकल गया, लेकिन सामने से आ रही बस से टकराने से बचा। हादसे के बाद आरोपी चालक वहां से भाग गया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेज कर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि मृतका के दो बच्चे है, जिसमें बड़ा बेटा और छोटी बेटी है।