Loading...

बाढ़ के पानी में फोटोशूट, वायरल हो रहीं हैं ये तस्वीरें | Photoshoot in flood water, Aditi Singh NIFT

बाढ़ के समय लोग खुद को बचाने की कोशिश करते हैं। यदि वो स्वयं को सुरक्षित कर लेते हैं तो फिर दूसरों की मदद के लिए निकलते हैं परंतु बिहार के शहर पटना में एक लड़की ने बाढ़ के पानी में फोटोशूट कराया।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Image may contain: 1 person, smiling, tree, outdoor, nature and water
लगातार हो रही बारिश से बिहार के कई जिलों का हाल बेहाल है। करीब 15 जिलों को अलर्ट पर रखा गया है। वहीं राजधानी पटना में जलजमाव अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़ रही है। पटना के कई ऐसे इलाके हैं जहां जल भराव की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन चुके हैं। कई जगहों पर नाव, जेसीबी के सहारे लोगों को घरों से निकाला जा रहा है लेकिन इस सबके बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

पटना की पानी में डूबी सड़कों पर फोटोशूट कराया

Image may contain: 1 person, smiling, car and outdoor
लड़की ने पटना की जलजमाव वाली सड़कों पर फोटोशूट करवाया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए है। कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं।

आदिति सिंह फैशन स्टूडेंट है

Image may contain: 1 person, smiling, standing, outdoor and water
आदिति सिंह का ये फोटोशूट 28 सिंतबर शनिवार का है। फोटोशूट को लेकर अदिति सिंह और उनके सहयोगी का कहा है कि फोटोशूट का मकसद पटना के ताजा हालात को अपने प्रोफेशन के हिसाब से दिखाने के लिए किया गया है। अदिति के इस फोटोशूट का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला गया है जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मॉडलिंग में करियर बनाना है 

Image may contain: 1 person, standing, walking, shoes and outdoor
बाढ़ के बीच इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए है। कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं। आदिति पटना की ही रहने वाली है और मॉडलिंग में अपना बेहतर भविष्य देख रही है।

200 मिमी बारिश दर्ज

आपको बता दें कि पटना के लोगों ने जलजमाव की ऐसी तस्वीर कभी नहीं देखी थी। लोग बताते हैं कि 1975 में भी कुछ ऐसे ही हालात से रू-ब-रू हुआ था पटना। बीते 48 घंटों से लगातार हो रही बारिश ने हालात खराब कर दिए हैं। बीते 24 घंटो में पूरे बिहार में 52 मिलीमीटर बारिश हुई है। वहीं, पटना में 98 मिमी बारिश हुई है। वैशाली और नवादा के कुछ इलाकों में 200 मिमी तक बारिश दर्ज की गई है।

स्कूल भी बंद

साथ ही पटना के डीएम रवि कुमार ने कहा कि लगातार हो रहे बारिश की वजह से जिले के प्राइवेट और सरकारी स्कूलों को 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को बंद कर दिया गया है।

13 ट्रेनें लेट हैं 23 का रूट बदला

बिहार में बारिश और बाढ़ के चलते 13 ट्रेनें लेट हैं 23 का रूट बदल दिया गया है। पटना के दानापुर- खगौल रेलवे स्टेशन के पास यात्री से भरे ऑटो पर विशाल पेड़ गिरने से 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, इस दुर्घटना में दो यात्री घायल हुए हैं।