पाक पीएम इमरान खान की पत्नी 'चमत्कारी दैवीय महिला' हैं: ANI की रिपोर्ट

नई दिल्ली। नया खुलासा हुआ है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी को 'चमत्कारी दैवीय महिला' के रूप में प्रचारित किया जा रहा है। हाल ही में पीएमओ के एक कर्मचारी के हवाले से न्यूज ऐजेंसी एएनआई ने खबर जारी की कि बुशरा बीबी यदि आइने के सामने आ जाएं तो आइने में उनका अक्स यानी चित्र दिखाई नहीं देता। समाचार एजेंसी एएनआई ने पाकिस्तान के कैपिटल टीवी पर खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर इस सनसनीखेज़ दावे से जुड़ी रिपोर्ट जारी की है। 

बुशरा बीबी, पिरनी या बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं

बुशरा बीबी के लिए इमेज परिणाम
पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन इमरान खान की तीसरी बेगम आध्यात्मिक गुरु हैं। बुशरा के कुछ भक्त ये भी मानते हैं कि वो आध्यात्मिक ताकतों से लैस हैं। कुछ ऐसे भी हैं, जो उन पर अंधी श्रद्धा रखते हैं। वो उन्हें बुशरा बीबी, पिरनी या बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं। वो स्प्रिचुअल काउंसलर भी हैं। इस्लामिक कायदे कानूनों का सख्ती से पालन करती हैं। पाकपट्टन में लोग उन्हें ऐसी महिला के रूप में जानते हैं जो किसी का भी भाग्य बदल सकती हैं।

इमरान ने प्रधानमंत्री बनने बुशरा से शादी की थी

बुशरा बीबी के लिए इमेज परिणाम
41 साल की बुशरा मूल रूप से दक्षिणी पंजाब से हैं। वह वट्टू कबीले से आती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा मनेका की इमरान खान से पहली मुलाकात 2015 में NA-154 सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के दौरान हुई थी। तब इमरान खान चुनाव प्रचार कर रहे थे। ये मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। दोनों काफी कम वक्त में एक दूसरे के करीब आ गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुशरा ने ही कथित रूप से इमरान खान को कहा था कि उन्हें पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ शादी करनी होगी, जिसके बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए।

आइने में अक्स नहीं दिखता तो फोटो में क्यों आता है

बुशरा बीबी के लिए इमेज परिणाम
बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) की 74वीं बैठक में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क रवाना होने से पहले पत्नी बुशरा बीबी के साथ मक्का में उमरा किया था। इस दौरान वह सिर से लेकर पांव तक बुर्के में ढकी थीं। फोटो में उनकी आखें साफ नजर आ रहीं थीं। न्यूज ऐजेंसी की रिपोर्ट में प्रतिप्रश्न नहीं थे। कम से कम एक बड़ा सवाल तो उठता ही है कि जब आइने में अक्स नहीं दिखता तो फोटो में क्यों आ जाता है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !