Loading...

NAMO APP NEW VERSION DOWNLOAD करें, नरेंद्र मोदी से सीधे जुड़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के एक दिन पहले सोमवार 16 सितम्बर 2019 को नमो एप का नया वर्जन लांच किया गया है। नए वर्जन के जरिए इस एप में और अधिक फीचर जुड़ जाएंगे। मंगलवार 17 सितम्बर 2019 को प्रधानमंत्री अपना 69वां जन्‍मदिन मनाएंगे।

यह पहले से अधिक तेज और आसान है

इस एप के लिए ट्रैफिक बढ़ाने के लक्ष्‍य से नया वर्जन लाया गया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘नमो एप को नया अपडेट! यह पहले से अधिक तेज और आसान है। आसान तरीके से विशेष कंटेंट को एक्‍सेस किया जा सकता है। हमारी बातचीत को और बेहतर बनाने के लिए नए वर्जन को अपनाएं।’

नये वर्जन में वन-टच नैविगेशन

हाल के लोकसभा चुनाव के बाद इस एप का पहला अपडेट है। इसमें मोदी की राजनीतिक यात्रा का मल्‍टीमीडिया वर्जन दिखेगा और देश में भाजपा द्वारा आयोजित प्रदर्शनी की झलकियां होंगी। एप के नये वर्जन में वन-टच नैविगेशन, नया कंटेंट सेक्‍शन 'नमो एक्‍सक्‍लूसिव’ के साथ यूजर की रुचि को देखते हुए कंटेंट के सुझाव दिए जाएंगे।

यूजर्स को केवल एक स्‍लाइड करना होगा

विभिन्‍न सेक्‍शन के कंटेंट को देखने के लिए अब यूजर्स को केवल एक स्‍लाइड करना होगा। लांच के बाद से अब तक इस एप को 1.5 करोड़ से अधिक डाउनलोड किया जा चुका है। एप में एनडीए सरकार द्वारा किए गए काम को प्रदर्शित करने के लिए इंफोग्राफिक्‍स भी है। इसमें नमो मर्चेंडाइज व माइक्रो-डोनेशन जैसे भी सेक्‍शन हैं। इस एप में यूजर्स को सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मैसेज मिल सकते हैं।
NAMO APP का NEW VERSION narendramodi साइट से DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें
NAMO APP का NEW VERSION Google Play Store से DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें