Loading...

सिंधिया समर्थक मंत्री ने कहा: फैसला जल्द ही होना चाहिए | MP NEWS

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री लाखन सिंह यादव का कहना है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर फैसला जल्द ही होना चाहिए। दिल्ली से खबर आ रही है कि कुछ सिंधिया समर्थक वहां भी डेरा डाले हुए हैं। 

समय की मांग है

पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष के पद पर जल्द फैसला होना चाहिए और उनका तर्क है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधानसभा चुनाव में जीत के बाद ही अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर इस बात को सोनिया गांधी से कहा था वहीं लोकसभा चुनाव के चलते उन्हें पद पर बने रहने के लिए भी कहा गया था लेकिन अब समय की मांग है कि अध्यक्ष पद पर नियुक्ति होना चाहिए। 

मंत्री पर कार्रवाई वरिष्ठ नेता ही तय करेंगे

यादव का कहना हैं कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की सोनिया गांधी से मुलाकात विकास और उन्नति को लेकर हुई थी और किसी भी नेता मंत्री पर कोई कार्रवाई करना है तो इस मामले में वरिष्ठ नेता ही तय करेंगे। बता दें कि उमंग सिंगार ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए सार्वजनिक तौर पर उन्हें पावर सेंटर कहा था। उसके बाद से माना जा रहा है कि शायद उमंग सिंगार का मंत्री पद जा सकता है। हालांकि अभी कोई बात किसी नेता ने नहीं कही है। अब देखना यह होगा कि सरकार में चल रहे अंतरकलह का फायदा बीजेपी कितना ले पाती है और जिस तरीके से नेताओं ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है उसके बाद कोई हल निकल कर सामने आता है या नहीं।