Loading...

दिग्विजय सिंह की माफिया से कथित दोस्ती की जांच होनी चाहिए: सिंधिया | MP NEWS

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह पर सीधा हमला किया है। उन्होंने कहा कि मंत्री उमंग सिंघार ने जो आरोप लगाए हैं, उन्हे गंभीरता से लेना चाहिए। आरोपों की जांच होनी चाहिए। बता दें कि उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह पर खनन माफिया और शराब माफिया के लिए काम करने का आरोप लगाया है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्‍य सरकार को स्वतंत्र होकर काम करना चाहिए। इसमें किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए। वनमंत्री उमंग सिंघार की दिग्विजय पर लगाए गए आरोप पर सिंधिया ने कहा कि कमलनाथजी को उमंग सिंघार की बात सुनना चाहिए। यदि आरोप गंभीर हैं तो इनकी जांच होनी चाहिए।

सिंधिया का कहना है कि उमंगजी ने जो मुद्दे उठाए हैं, उसको सुनना चाहिए। मुख्यमंत्री को इस विषय पर दोनों पक्षों को बैठाकर समाधान निकालना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद कांग्रेस का शासन आया है, जबकि अभी 6 महीने भी नहीं हुए हैं। ऐसे में कांग्रेस से लोगों की विकास को लेकर कई अभिलाषाएं हैं। सिंधिया के अनुसार मतभेद हो रहे हैं तो मुख्यमंत्री का दायित्व है कि दोनों पक्षों को बैठा लें और उनमें सुलह कराएं।