Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया का प्रदर्शनकारी समर्थकों के नाम संदेश | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चल रहे घमासान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थकों को एक संदेश दिया है। सिंधिया ने समर्थकों को किसी भी तरह का प्रदर्शन और पोस्टर लगाने जैसी हरकतों न करने की हिदायत दी है। उन्होंने इस तरह की हरकते करने वाले समर्थकों पर नाराजगी भी जाहिर की है। 

कार्यकारी अध्यक्ष कृष्णा घाडगे ने बताया

सिंधिया ने समर्थकों को फटकार लगाते हुए कहा है कि अब किसी भी तरह की हरकत नहीं होना चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष के मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी जो फैसला करेंगे, वह सब को मंजूर होगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और भोपाल जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कृष्णा घाडगे ने बताया कि सिंधिया ने किसी भी प्रकार के प्रदर्शन न करने की हिदायत दी है। 

धरना, आंदोलन, हवन, अनुष्ठान अब ना करें

सिंधिया द्वारा निर्देशित किया गया है कि कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी जो विगत 10-15 दिनों से उनको प्रदेश अध्यक्ष की मांग कर रहे हैं। वह धरना, आंदोलन, हवन और कोई भी धार्मिक अनुष्ठान अब ना करें। इस तरह के कामों से सिंधिया नाराज बताए गए हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं तक संदेश पहुंचाने की बात कही है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी प्रदेश अध्यक्ष पद पर जो निर्णय लेंगे वह मान्य होगा। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here