Loading...

JABALPUR NEWS : GF ने शादी से इंकार किया तो BF ने अश्लील फोटो खींच वाइरल किया

जबलपुर। युवती के शादी से इंकार करने से नाराज युवक ने उसके अश्लील फोटो (Porn photos) वाट्सएप में उसके परिजन को भेजकर बदनाम किया। वहीं उससे रुपए की मांग की। शिकायत पर राज्य सायबर पुलिस ने मामला कायम कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।   

विशेष पुलिस महानिदेशक पुरुषोत्तम शर्मा ने अपराधों को रोकने के लिए निर्देश दिए थे। राज्य सायबर सेल एसपी अंकित शुक्ला से अधारताल निवासी एक युवती ने शिकायत की थी कि उसके वाट्सएप में उसके अश्लील फोटो भेजे जा रहे हैं। यह फोटो उसके परिजन के वाट्सएप और उसके होने वाले ससुराल वालों के वाट्सएप पर भेज दिए गए हैं। इससे उसकी शादी टूट गई है। वहीं आरोपित उससे रुपए की मांग कर रहा है। 

शिकायत पर निरीक्षक विपिन ताम्रकार के नेतृत्व में एसआई श्वेता सिंह, आ. अजीत गौतम, आ. आसिफ, महिला आरक्षक अवनी की टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए टीम ने जानकारी लेते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम पनागर निवासी रिंकू उर्फ ऋषि बर्मन (Rinku aka Rishi Burman) बताया।

आरोपित रिंकू ने बताया कि युवती उसके साथ एक ही ऑफिस में काम करती थी। इस दौरान उसकी दोस्ती युवती से हुई थी। तभी उसने युवती की अश्लील फोटो छिपकर खींच ली थी। युवती से उसने शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। जिससे नाराज होकर उसने बदला लेने के लिए फर्जी सिम ली और युवती के अश्लील फोटो उस सिम के माध्यम से उसके परिजन और ससुराल वालों के वाट्सएप में भेज दी। जब युवती की शादी टूट गई तो उससे रुपए की मांग की।