Loading...

JABALPUR NEWS : शादी का झाँसा देकर GF से ऐंठे 3 लाख रुपये

जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके मामा के लड़के ने शादी का झाँसा देकर 3 लाख रुपये ऐंठ लिए और जबरन उसके साथ दुराचार किया, कई बार दैहिक शोषण करने के बाद वह अब शादी करने से इनकार कर रहा है। पीडि़त युवती की रिपोर्ट पर दुराचार का मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि करीब 6 वर्ष पूर्व उसकी पहचान मेराज अहमद ( (Meraj Ahmed) निवासी प्रतापगढ़ यूपी से हुई थी जो कि उसका रिश्तेदार लगता है। मेराज ने उससे शादी करने का भरोसा दिलाया और जरूरत बताते हुए उससे 3 लाख रुपये की माँग की। वह 22 जून 2018 को उससे मिलने जबलपुर आया और यहाँ पंकज पैलेस होटल (Pankaj Palace Hotel) में रुका था। होटल में 3 लाख रुपये युवती देने पहुँची तो वहाँ उसने उसके साथ जबरन गलत काम किया, इसके बाद कई बार वह जबलपुर आया और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। 

करीब 1 माह पहले जब युवती ने उससे शादी करने का दबाव बनाया, तो मेराज अहमद ने शादी करने से इनकार कर दिया। उसका कहना था कि वह किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। वहाँ उसे दहेज में 10 लाख रुपये मिल रहे हैं।  युवती की रिपोर्ट पर धारा 376, 376(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।