Loading...

INDORE NEWS : पानी पीने के बहाने घर में घुसकर बच्चों के अपहरण का प्रयास किया, गिरफ्तार

इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक बदमाश स्टाम्प वेंडर (Stamp vendor) के घर में घुस गया। बच्चों से पीने के लिए पानी मांगा और उन्हें उठाकर ले जाने की कोशिश की। एक बच्चे ने हाथ में काट लिया और बच्ची ने मां को फोन लगा दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उससे एक बैग मिला है जिसमें हथौड़ी, पाना और पेचकस था।

टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक, घटना छोटा बांगड़दा स्थित श्रीनाथ स्ट्रीट की है। पुलिस ने 38 वर्षीय स्टाम्प वेंडर संजय की शिकायत पर आरोपित नर्मदा पिता चैनसिंह निवासी (Narmada father Chan Singh) सियासी पोस्ट मानोरा विदिशा के खिलाफ केस दर्ज किया है। संजय श्रीवास्तव पिता दयानंदलाल श्रीवास्तव (Sanjay Srivastava father Dayanandlal Srivastava) जिला कोर्ट में स्टाम्प वेंडर हैं। पत्नी वर्षा (Varsha Srivastava) निजी स्कूल में शिक्षिका है। गुरुवार दोपहर संजय कोर्ट और वर्षा स्कूल गई थी। तभी बदमाश उनके घर आया और बेटी त्रिशा (Trisha Srivastava,)(11) से पीने के लिए पानी मांगा। 

त्रिशा पानी लेने गई तो बदमाश अंदर आ गया और बच्ची से मारपीट करने लगा। रोने की आवाज सुन संजय का बेटा अनिकेत (Aniket Srivastava) दौड़कर आया और त्रिशा को बचाने का प्रयास किया। उसने आरोपित के हाथ में काट लिया। आरोपित ने त्रिशा को छोड़ दिया और अनिकेत को घसीटकर ले जाने लगा। त्रिशा बाथरूम में छिप गई और मां को कॉल कर दिया। बदमाश छत पर चला गया और नीचे कूद गया। उसने बैग शंकर अवस्थी (Shankar Awasthi) के बगीचे में फेंक दिया। कुछ देर बाद लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

संजय के मुताबिक, आरोपित तीन दिन से कॉलोनी में ही घूम रहा था। बुधवार को वह घर आया और कहा कि मुझे बिल्डर ने ठग लिया और सरकारी जमीन पर प्लॉट बेच दिया। संजय ने कहा कि जिला कोर्ट जाओ और वकील से वाद दायर करवा दो। इसके पूर्व वह दो अन्य लोगों के घर किराया से मकान लेने गया था। सुबह नौकरानी से भी मिला था। टीआई के मुताबिक, आरोपित ने पूछताछ में बताया कि संजय से डेढ़ लाख रुपए लेने थे। इसलिए उसके घर में घुसा था।